home / एंटरटेनमेंट
क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस रख दिया अपनी बेटी का नाम, नानी मधु चोपड़ा ने किया खुलासा

क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस रख दिया अपनी बेटी का नाम, नानी मधु चोपड़ा ने किया खुलासा

एक बार विलियम शेखपियर ने कहा था कि नाम में क्या है? लेकिन उस समय उन्हें कहां पता था कि सेलिब्रिटी के बच्चों का नाम सही में बहुत हाइप क्रिएट कर सकता है। जैसे कि अगर हम प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी की बात करें। दरअसल, हम सभी दोनों द्वारा उनकी बेटी के नाम की घोषणा करने का इंतजार कर रहे हैं और इस बारे में हमारे एक बहुत ही दिलचस्प अपडेट लगी है, जिसका खुलासा खुद नानी मधु चोपड़ा ने किया है।

हाल ही में एक ईवेंट में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि नानी बनने के बाद उन्हें कैसा महसूस हो रहा है और कहा कि, नानी बनी तो बहुत खुशी हुई मुझे। मैं सारा समय हंसती रहती हूं और मैं बहुत ही खुश हूं।

Instagram

मधु चोपड़ा ने यह भी बताया कि निक और प्रियंका ने अभी तक अपनी बेटी के लिए कोई नाम नहीं रखा है और अभी भी पंडित जी द्वारा बेटी का नामकरण किया जाना है। उन्होंने कहा, अभी नहीं रखा है, जब पंडित नाम निकालेंगे तब होगा। अभी नहीं। हालांकि, हम प्रियंका और निक द्वारा उनकी बेटी के नाम की घोषणा करने का इंतजार नहीं कर सकते हैं। साथ ही हम ये भी उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों अपनी बेटी की तस्वीर भी जल्दी ही फैंस के साथ शेयर करें।

जनवरी में दोनों ने की थी बेबी की घोषणा

दरअसल, इस साल जनवरी में प्रियंका और निक ने फैंस अपने माता-पिता बनने की घोषणा की थी। कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था, हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम दोनों सरोगेट के जरिए बेबी का स्वागत किया है। हम आप सभी से हमारे इस खास समय में प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करते हैं ताकि हम अपने परिवार पर ध्यान दे सकें। आप सबका शुक्रिया।

दोनों द्वारा अनाउंसमेंट किए जाने के बाद से ही फैंस उनकी बेटी के बारे में अपडेट देने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, निक और प्रियंका ने अभी तक इस पर कोई भी अपडेट साझां नहीं किया है।

कुछ समय पहले ही प्रियंका के एक करीबी स्त्रोत ने बताया था कि दोनों ने सरोगेसी का फैसला क्यों किया। उन्होंने कहा, ”प्रियंका को किसी प्रकार का फर्टिलिटी की समस्याय नहीं थी लेकिन वह अब 39 साल की हैं और उनके लिए यह आसान नहीं होता। उनका वर्क शेड्यूल भी काफी बिजी है और दोनों इस वजह से काफी समय एक साथ नहीं बिता पाते हैं और इस वजह से कुछ समय पहले उन्होंने सरोगेसी कराने का फैसला लिया था”।

हालांकि, हमें बेसब्री से इंतजार है कि मम्मा और पापा जोनस अपनी बेटी के लिए क्या नाम चुनते हैं। तब तक हम बेबी नेम की बुक्स में से अच्छा सा नाम खोजने की कोशिश करते हैं और उम्मीद करते हैं कि प्रियंका हमारे दिल की बात को समझ जाए।

28 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text