home / ब्यूटी
अगर आपको भी मेकअप करने में आता है आलस तो ये 6 Low Effort ब्यूटी लुक्स आने वाले हैं काम

अगर आपको भी मेकअप करने में आता है आलस तो ये 6 Low Effort ब्यूटी लुक्स आने वाले हैं काम

यह आलसी लड़कियों के लिए है जिन्हें ग्राम वॉर्थी ग्लैम का आइडिया तो पसंद है लेकिन असल में वो इतना एफर्ट डालना नहीं चाहती हैं। इस वजह से आप बहुत लकी हैं क्योंकि आजकल जो मेकअप ट्रेंड्स आ रहे हैं वो सुपर मिनिमल हैं और इस वजह से आलसी लड़कियों के लिए ये मिनिमल एफर्ट मेकअप लुक बहुत पसंद आने वाले हैं और आप इन्हें आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

वायरल हिट डॉमिनेटिंग से लेकर फॉरएवर फेवरिट लीड रोल तक आपको इंस्टाग्राम पर काफी सारे low effort लुक्स मिल जाएंगे।

6 ब्यूटी लुक्स उनके लिए जो लेजी हैं

फ्लोटिंग लाइनर

आप जीजी हदीद पर काउंट कर सकते हैं क्योंकि वह अपने एक्सपेरिमेंटल मेकअप लुक्स को बहुत ही एफर्टलेस, कूल और वियरएबल बनाती हैं। ग्राफिक आइलाइनर आज के वक्त में बहुत ही मशहूर आई मेकअप ट्रेंड में से एक है। इस वजह से आप इस सिंपल लुक को सिर्फ 2 मिनट में कंप्लीट कर सकती हैं।

इनर कॉर्नर पोप

यह एक ऐसा ट्रेंड है, जो बहुत ही मशहूर हो रहा है और इंस्टाग्राम पर कई लोग इस ट्रेंड को ट्राई कर सकते हैं। यह ट्रेंड वाकई आपको भीड़ से अलग करने में मदद करता है और मेजर कूल गर्ल वाइब देता है और इसमें मुश्किल से थोड़ा सा एफर्ट लगता है, जो हमारा गोल है हैना?

रेड हॉट

बोल्ड रेड लिप्स एक बहुत ही फन तरीका है, जिससे आप स्टेटमेंट बना सकती हैं और साथ ही इस दौरान आप अपनी आंखों को मिनिमलिस्टिक और ड्रमैटिक रख सकती हैं।

ट्विंकल आई

यह एक बहुत ही आसान तरीका है अपनी आंखों को बड़ा दिखाने का और इसके लिए आप strategically डॉट्स प्लेस कर सकती हैं।

ग्लॉसी लिप्स

यह एक बहुत ही आसान फैशन-फॉर्वड आई मेकअप लुक है और यह सही में इसे टॉप करता है। अगर आप आई ग्लॉस गर्ल हैं तो ये लुक आपको जरूर ट्राई करना चाहिए। यह आपको मिनिमल मेकअप वाइब देगा और साथ ही ये बहुत ही नैचुरल लुकिंग भी लगता है।

ब्लू आईशैडो

जिस दिन नआपके आउटफिट को केवल थोड़ी बहुत शेपिंग चाहिए हो, उस दिन आप इस मेकअप लुक को ट्राई कर सकती हैं। अगर आप अपने आउटफिट में पोप ऑफ कलर एड करना चाहती हैं तो ये आईशैडो लुक आपके लिए परफेक्ट है। इसके लिए आपको केवल एक ही कलर के आईशैडो का इस्तेमाल करने की जरूरत है।

09 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text