home / एंटरटेनमेंट
Alia Ranbir Pregnancy

रणबीर टैटू में लिखवा सकते हैं अपने बेबी का नाम, एक्टर ने प्रेगनेंसी अनाउंस करने के पहले कही थी ये बात 

अब जब आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी लोगों को दी है और सोशल मीडिया से लेकर सेलेब्स और कॉमन लोगों के व्हाट्सएप मेसेज तक ये बात वायरल हो गई है। ऐसे में इस सेलिब्रिटी कपल के फैन्स इनके हर उस बात को याद भी कर रहे हैं जिससे ये पता चल जाए कि कहीं इस कपल ने पहले ही प्रेगनेंसी के हिंट तो नहीं दिए थे।

हालांकि रणबीर कपूर का कुछ ही दिनों पहले दिया एक इंटरव्यू ऐसा जरूर है जिसमें एक्टर की बात को सुनकर ये समझा जा सकता है कि वो ये हिंट दे रहे हैं कि वो फैमिली शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक वेब पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि वो टैटू में या को नम्बर 8 लिखवाएंगे, जो उनका और आलिया का लकी नम्बर है, या फिर अपने बच्चे का नाम लिखवाएंगे।

जब रणबीर से बातचीत के दौरान ये पूछा गया कि क्या उन्होंने कोई टैटू कराया है या अगर वो फ्यूचर में टैटू कराते हैं तो कैसा टैटू बनवाना चाहेंगे, इसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा था, अभी तक तो नहीं है, लेकिन मैं जल्दी ही कराउंगा। नम्बर 8 या फिर कुछ और। शायद अपने होने वाले बच्चों के नाम।

याद दिला दें कुछ दिनों पहले रणबीर की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें रणबीर एक बेबी को खिलाते हुए नजर आए थे। आलिया ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था और लिखा था कि ये वीडियो पूरे वाइब्स देने वाला है।

अब एक फैन ने लोगों को दिखाया है कि उस दिन रणबीर ने जो टी शर्ट पहनी थी, वही टी शर्ट उन्होंने उस पोस्ट में भी पहनी है जिसमें आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी लोगों को दी है।

लगता है कपल हमें शुरू से हिंट दे रहा था, लेकिन फैन्स समझ नहीं पाए थे कि उनके फेवरेट कपल की लाइफ में हो क्या रहा है।

28 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text