home / लाइफस्टाइल
अगर आप भी अपनी मम्मा से हैं दूर तो ऐसे सेलिब्रेट कर सकते हैं Mother’s Day

अगर आप भी अपनी मम्मा से हैं दूर तो ऐसे सेलिब्रेट कर सकते हैं Mother’s Day

मदर्स डे सभी मां के लिए एक बहुत ही खास मौका होता है। इस दिन का जश्न सभी माताओं के सम्मान में मनाया जाता है। इस दिन बच्चे अपनी मां को खास महसूस कराने के लिए कुछ ना कुछ करते हैं। हालांकि, अगर बच्चे और मां के बीच दूरी हो तो ऐसा कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि ये नामुमकिन है।

यहां तक कि अगर आप और आपकी मां अलग-अलग शहर में या फिर देश में हैं भी आप कई तरीकों से उन्हें स्पेशल महसूस करवा सकते हैं और ऐसा करने के बहुत सारे तरीके है। इस वजह से हम आपके लिए मदर्स डे के मौके पर दूर रहते हुए भी अपनी मां को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ बहुत ही अच्छे ऑप्शन लेकर आए हैं।

मां के साथ वर्चुअल डेट करें प्लान

अगर आप इस मदर्स डे पर अपनी मां से दूर हैं तो भी वर्चुअल डेट की मदद से आप साथ में टाइम स्पेंड कर सकते हैं। इस दौरान आप साथ में फिल्म देखने का प्लान कर सकते हैं और अपनी मां के लिए वर्चुअल मूवी टाइम होस्ट करना उनके साथ टाइम स्पेंड करने का बहुत ही अच्छा तरीका है। इस वर्चुअल मूवी सेटिंग में आप साथ में फिल्म देख सकते हैं और फोन पर चैटिंग कर सकते हैं।

उन्हें रिलैक्सिंग स्पा डे का दें तोहफा

अपनी मां को मदर्स डे के मौके पर स्पा सेशन गिफ्ट करें ताकि वह खुद को रिलैक्स कर सकें। यह एक परफेक्ट गिफ्ट है जो उनका स्ट्रेस कम करेगा और उन्हें अच्छा महसूस होगा। इस मदर्स डे पर अपनी मां को पैंपरिंग का एक तोहफा दें।

उनके लिए उनकी पसंद की चीज भेजें

दूरी की वजह से आप अपनी मां के लिए उनकी पसंद का खाना नहीं बना सकते हैं। हालांकि, इसके बावजूद भी आप उनके लिए उनकी पसंद की चीज डिलीवर करा सकते हैं। इसके लिए थोड़ी सी रिसर्च करें और उनकी पसंद का खाना उनके घर पर डिलिवर करवाएं। इसके साथ उनके दिन को स्पेशल बनाने के लिए आप उनके लिए फूल भी भेज सकते हैं।

उन्हें सरप्राइज विजिट दें

भले ही आप उन्हें कोई भी गिफ्ट दे दें लेकिन उनके लिए सबसे अच्छा गिफ्ट यही होगा कि वो इस खास मौके पर आपसे मिले और इसलिए आप उनके घर जाकर उन्हें सरप्राइज विजिट दे सकते हैं। यह मदर्स डे पर आपकी मां के लिए बेस्ट गिफ्ट होगा। तो अगर आपको लगता है कि आप उनसे मिलने जा सकते हैं तो आपको उनसे मिलने जरूर जाना चाहिए। इसके अलावा भी आप बहुत सी चीजें कर सकते हैं और उनके इस दिन को खास बना सकते हैं।

07 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text