ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
LockUpp: ग्रैंड फिनाले से दो दिन पहले वॉर्डन तेजस्वी प्रकाश ने जेलर करण कुंद्रा को किया ज्वॉइन

LockUpp: ग्रैंड फिनाले से दो दिन पहले वॉर्डन तेजस्वी प्रकाश ने जेलर करण कुंद्रा को किया ज्वॉइन

बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा द्वारा लॉकअप में अपनी जेलर की ड्यूटी निभाने के बाद अब एक्टर तेजस्वी प्रकाश वॉर्डन के तौर पर शो में एंटर करने वाली हैं। लॉकअप एक कैप्टिविटी बेस्ड रियलिटी शो है जो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर दिखाया आता है। ऑल्ट बालाजी के ऑफिशियल पेज पर इसकी घोषणा की गई है कि तेजस्वी प्रकाश शो में एंटर करने वाली है। हालांकि, शो के फिनाले में केवल दो दिन बचे हैं और इस वजह से फैन काफी कन्फ्यूज हैं कि तेजस्वी इसमें अब क्या रोल निभाएंगी।

शो के फ्राइडे के स्पेशल एपिसोड के टीजर को बुधवार की शाम को ऑल्ट बालाजी के पेज पर शेयर किया गया है। इसमें तेजस्वी प्रकाश लॉकअप की जेल में एंटर करते हुए दिखती हैं और कहती हैं, लॉकअप के आखिरी समय में जेलर करण कुंद्रा के साथ मैं आ रही हूं, मैं अपना जेहर किसमें डालूंगी? बता दें कि करण की जेलर के तौर पर शो में मार्च में एंट्री हुई थी, वह शो में डिसिप्लिन बनाए रखने के और कंगना रनौत के रेप्रेजेंटेटिव के तौर पर दिखाई दिए थे।

लॉकअप शो की शुरुआत 16 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट से हुई थी और समय के साथ शो में 20 कंटेस्टेंट हो गए थे। शो के सदस्य बेसिक चीजों के लिए अलग-अलग टास्क किया करते थे। शो का पहला सीजन अब आखिरकार खत्म होने वाला है और इस रविवार को शो का फिनाले एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा। फाइनलिस्ट के तौर पर मुनव्वर फारुकी, प्रिंस नरुला और शिवम शर्मा मौजूद हैं। वहीं आने वाले एपिसोड में अन्यों को उन्हें ज्वॉइन करने का मौका मिलेगा।

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विजेता रह चुकी हैं। वहीं करण शो के सेकेंड रनर अप थे। बता दें कि दोनों शो में मिले थे और उसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों की लव स्टोरी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था और अब दोनों को फैंस तेजरण के नाम से जानते हैं।

ADVERTISEMENT
05 May 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT