home / एंटरटेनमेंट
LockUpp: सारा खान ने बताया किस तरह से अली मर्चेंट ने दिया उन्हें कई बार धोखा, कहा…

LockUpp: सारा खान ने बताया किस तरह से अली मर्चेंट ने दिया उन्हें कई बार धोखा, कहा…

सारा खान और अली मर्चेंट के बीच लॉकअप में काफी झगड़ा होते हुए दिखाई दिए। बता दें कि अली ने एक दिन पहले ही जेल में एंट्री की और जेल में आने के अगले दिन ही सारा खान के साथ उनकी काफी लड़ाई हो गई। दरअसल, अली और सारा ने 2010 में बिग बॉस 4 में शादी की थी और इसके 12 साल बाद दोनों एक साथ दिखाई दिए हैं। अली की एंट्री से सारा काफी नाखुश हैं और वह उनसे कहती हैं कि वो दोनों के पास्ट के बारे में बात ना करें। हालांकि, इसके बाद दोनों के बीच चीजें काफी बिगड़ गईं और दोनों एक दूसरे पर चिल्लाते हुए दिखाई दिए और बाकि सभी कंटेस्टेंट दोनों को शांति से देखते हुए नजर आए।

ऑल्ट बालाजी ने शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें दोनों आपस में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन इसके बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई हो जाती है। सारा, अली के लॉकअप में आने के लिए अपनी नाराजगी जाहिर करती हैं और इस पर अली कहते हैं कि वो इस चीज में खुद के बारे में बहुत ज्यादा ना सोंचे और वह कहते हैं कि वह उनकी वजह से इस शो में नहीं आए हैं।

सारा कहती हैं, ”मैं इस शो में तुम्हें काफी इज्जत दे रही हूं और मैं तुम्हारी बेइज्जती नहीं करना चाहती हूं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि तुम कुछ भी बोल सकते हो। इस पर अली कहते हैं, मैं क्या गलत बोल रहा हूं। तो सारा कहती हैं, मैं बहुत आसान हूं। आपको ये ईजी लेना चाहिए क्योंकि आपने ये फैसला लिया इतना बड़ा यहां आने का, ये जानते हुए कि मैं यहां हूं”।

इसके बाद अली कहते हैं, ”हम दोनों अपने-अपने बलबूते से यहां आए हैं। अपने आपको इतना मत बनाओ। क्योंकि मेरी आदत नहीं है किसी को गिराने की”। इसके बाद भी सारा, अली को शो ज्वॉइन करने के लिए सुनाती रहती हैं तो वह कहते हैं, ”लिसन मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। मर रहा था मैं इस शो में आने के लिए। ठीक है ना”।

इंस्टाग्राम यूजर, सारा को सिंपेथी दे रहे हैं और कह रहे हैं कि अली को शो में केवल सारा की वजह से ही लाया गया है। वहीं एक अन्य कहता है, अली को कौन सा शो खुद के बलबूते पर मिला है, नॉनसेंस, जहां-जहां सारा वहां अली। वहीं तीसरा कहता है कि सारा ने भी तो शो का ऑफर एक्सेप्ट किया, ये जानते हुए कि शायद अली को भी शो ऑफर किया जा सकता है।

दोनों की लड़ाई होने से पहले अली, पायल रोहतगी को बता रहे होते हैं कि उन्होंने सारा को धोखा दिया है और सारा इस बारे में करणवीर बोहरा और शिवम शर्मा को बता रही होती हैं। सारा कहती हैं, ”वो मेरी जिंदगी में पहला लड़का था। मुझे उससे प्यार हो गया और हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। एक समय पर हमारे बीच काफी अंतर भी थे, मुझे कई बार धोखा भी मिला लेकिन मैं उन्हें माफ कर देती थी और दोनों के बीच सब ठीक हो जाता था। एक समय पर मैंने तय किया कि अब मैं अपने जीवन में आगे बढ़ूंगी। जब आपको छोटी उम्र में किसी से प्यार होता है तो बाहर निकल पाना मुश्किल होता है, मुझे 17 साल की उम्र में उनसे प्यार हुआ था”।

सारा ने यह भी बताया कि उन्होंने अली से बिग बॉस के घर में शादी क्यों थी। उन्होंने कहा, मैं बिग बॉस में गई तब मैं अकेले रह रही थी। मुझे नहीं पता था कि वह भी शो में आ रहे हैं और उन्होंने मुझे यकीन दिलाया कि मैं बाहर बेवकूफ दिखाई दे रही हूं। मैंने कहा कि मुझे अब क्या करना चाहिए तो उन्होंने कहा कि मुझसे घर में शादी कर लो और सब ठीक हो जाएगा। मुझे लगा कि अगर ऐसा सही है तो ऐसा करते हैं। मैं तब बहुत स्टूपिड थी। हम घर से बाहर आए और वो फिर मुझपर चीट कर रहे थे। हमारी शादी भी लीगल नहीं थी तो हमने रिश्ता तोड़ लिया। उन्होंने साइशा शिंदे की दोस्त के साथ मुझे चीट किया और बहुत और भी हैं। लेकिन उन्होंने कभी खुद को नहीं रोका। अगर मैं ऐसी स्थिति में होती तो मैं ये जानते हुए कभी शो में नहीं आती।

16 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text