home / एंटरटेनमेंट
LockUpp: सारा खान के एक्स हसबेंड अली मर्चेंट करने वाले हैं शो में एंट्री, फैंस ने कही ये बात

LockUpp: सारा खान के एक्स हसबेंड अली मर्चेंट करने वाले हैं शो में एंट्री, फैंस ने कही ये बात

कंगना रनौत के शो लॉकअप में जल्द ही नए कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है। दरअसल, इस हफ्ते शो से तहसीन पूनावाला आउट हो गए हैं और अब उनकी जगह लेने जेल के अंदर अली मर्चेंट आने वाले हैं, जो सारा खान के एक्स हसबेंड भी हैं। शो के नए प्रोमो में कंगना रनौत, अली मर्चेंट को पब्लिसिटी चाहने के आरोप में हथकड़ियां बांधते हुए दिखाई दे रही हैं।

ऑल्ट बालाजी ने इस प्रोमो को रविवार को शेयर करते हुए लिखा, ”खूब जमेगा रंग, जब अली मर्चेंट पहनेंगे कैदियों के रंग”। वीडियो की शुरुआत में गार्ड्स नए कंटेस्टेंट का चेहरा ढक कर उसे अंदर लाते हुए दिखाई देते हैं और वॉइसऑवर में कहा जा रहा होता है, ”क्रेजी एक्स-बॉयफ्रेंड को भुलाना आसान है, लेकिन जब वो एक्स हसबेंड फिर से सामने आ जाए, तो चीजें और भी क्रेजी हो जाती हैं। सारा खान का पास्ट फिर से बन रहा है, उनका प्रेजेंट”।

प्रोमो में अली मर्चेंट, जेल की सलाखों के पीछे दिखाई दे रहे हैं और सामने से कंगना आकर उनके हाथों पर हथकड़ियां लगा देती हैं। इसके बाद एक्टर अपने हाथ में प्लेकार्ड लिए दिखाई देते हैं, जिसमें लिखा होता है कि उन्हें पब्लिसिटी चाहने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

इस पर फैंस के रिएक्शन आना भी शुरू हो गए हैं। अली की एंट्री को लेकर एक फैन ने लिखा, ”व्यूअर सोच रहे हैं कि अभी मजा आएगा ना बिड़ू।” वहीं कुछ लोग शिवम शर्मा को सांतवना दे रहे हैं क्योंकि वह पिछले काफी समय से सारा के प्रति अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। एक ने लिखा, ”अब शिवम का क्या होगा”। तो वहीं एक अन्य ने लिखा, ”प्लीज अब शिवम को आउट मत कर देना”।

वहीं कुछ अन्यों को लगता है कि यह सारा खान साथ सही नहीं हो रहा है। एक ने लिखा, ”वह ये कैसे हैंडल करेंगी”। वहीं अन्य ने लिखा, ”ये क्या है, हम उसे नहीं देखना चाहते हैं”। बता दें कि अली और सारा ने बिग बॉस में 2010 में शादी की थी लेकिन इसके दो महीने बाद ही दोनों अलग हो गए थे। जब अली, बिग बॉस के घर से बाहर आए थे तो सारा के माता-पिता ने दावा किया था दोनों ने 2 साल पहले 2008 में शादी कर ली थी और शो में शादी करने के लिए दोनों को पैसे दिए गए थे। इसके बाद उन्होंने सच का सामना में 2 साल बाद इन दावों को कुबूल किया था। इसके बाद सारा ने एक इंटरेक्शन में इस शादी को बुरा सपना बताया था।

14 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text