home / एंटरटेनमेंट
LockUpp: साइशा शिंदे का बॉयफ्रेंड करता था उन्हें मेंटली टॉर्चर, डिजाइनर ने कहा- ”मैं कभी खुश नहीं थी”

LockUpp: साइशा शिंदे का बॉयफ्रेंड करता था उन्हें मेंटली टॉर्चर, डिजाइनर ने कहा- ”मैं कभी खुश नहीं थी”

साइशा शिंदे, एक जानी मानी फैशन डिजाइनर हैं और फिलहाल वह कंगना रनौत के शो लॉकअप में दिखाई दे रही हैं। शो के हाल ही के एक एपिसोड में साइशा शिंदे अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए दिखाई दीं और उन्होंने बताया कि उनका एक्स उन्हें किस तरह से मेंटली टॉर्चर किया करता था। शो के एपिसोड में साइशा, पायल रोहतगी और पूनम पांडे अपने-अपने एक्स रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे थे।

इस दौरान पूनम ये कहते हुए दिखाई देती हैं कि उनके पति सैम उन्हें मारा करते थे। वहीं साइशा भी फिर अपने साथ हुए इसी तरह के एक्सपीरियंस को शेयर करते हैं और बताती हैं कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप के दौरान काफी मेंटल टॉर्चर का सामना किया। साइशा ने कहा, ”मैंने भी अपने रिलेशनशिप में शोषण झेला है लेकिन मेरे साथ जो शोषण किया गया वो फिजिकल नहीं मैंटल था। वो मुझे ऐसा महसूस कराता था जैसे मैं शिट हूं। वह घर के दरवाजे के बाहर खड़ा रहता था और सोचता था कि कोई आएगा और मैं उसे थोका दे दूंगी। और मान लीजिए अगर मैंने उसे धोखा दिया और उसने मुझे रंगे-हाथ पकड़ लिया तो वो इसे मेरे ही खिलाफ इस्तेमाल करेगा। वह छत पर चढ़ कर पाइपलाइन पर चढ़ जाता था और बाथरूम का दरवाजा खोलकर देखता था कि कहीं मैं कुछ कर तो नहीं और फिर उसे मेरे खिलाफ इस्तेमाल करता था”।

इस पर पायल रोहतगी ने साइशा से पूछा कि ”तुम कुछ क्यों नहीं कर सकती थी”? इसका जवाब देते हुए डिजाइनर ने कहा,” क्योंकि उसे लगता था कि यही वजह है कि मैं उसके साथ समय नहीं बिताना चाहती हूं। उस समय मुझे लगता था कि शायद वो जो कह रहा है वो सही है लेकिन मैं कभी खुश नहीं थी। फिजिकली भी मैं कभी भी खुश नहीं थी। मैं हमेशा सोचा करती थी कि क्या मुझे समझ ही नहीं आ रहा है क्योंकि मैं अंदर से खुद को औरत ही मानती हूं और मैं एक Gay आदमी के साथ सो रही हूं। हां मैं सही में गलत थी क्योंकि मै खुद को Gay ही समझ रही थी”।

बता दें कि शो में पहले साइशा शिंदे ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बार में भी बताया था और खुलासा किया था तो जिन पहले तीन साइकेट्रिस्ट से वो मिली थी उन्होंने, उन्हें ऑप्रेशन कराने से मना किया था क्योंकि उनके मुताबिक ये गलत था। उन्होंने कहा था, मैं बहुत हट्टा कट्टा था और इस वजह से पहले तीन साइकेट्रिस्ट ने कहा था कि तुम काफी हैंडसम हो तो ये क्यों कर रहे हो।

लॉकअप की बात करें तो ये शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। इस शो में पूनम पांडे, कॉमेडियन मुनावर फारुकी, निशा रावल, सारा खान, करणवीर बोहरा, पायल रोहतगी, शिवम शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा, तहसीन पूनावाला, साइशा शिंदे और अंजली अरोड़ा लॉकअप में बंद है। वहीं शो के पहले हफ्ते में स्वामी चक्रपानी शो से बाहर हो गए थे।

09 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text