home / एंटरटेनमेंट
LockUpp: मंदाना करीमी ने बॉयफ्रेंड के पीछे हटने के बाद बच्चा कर दिया था अबोर्ट, कंगना रनौत ने कही ये बात

LockUpp: मंदाना करीमी ने बॉयफ्रेंड के पीछे हटने के बाद बच्चा कर दिया था अबोर्ट, कंगना रनौत ने कही ये बात

मंदाना करीमी ने लॉकअप के रविवार के एपिसोड में अपनी जिंदगी का एक बहुत ही बड़ा राज बताया है। उन्होंने बताया कि वह एक डायरेक्टर के साथ लॉकडाउन के समय रिलेशनशिप में थी और उन्होंने उस व्यक्ति का नाम तो नहीं बताया लेकिन उन्होंने कहा कि वह एक बड़े डायरेक्टर हैं, जिन्होंने अपना नाम इंडस्ट्री में बनाया है। मंदााना ने खुद को इलिमिनेट होने से बचाने के लिए ये राज शेयर किया।

मंदाना ने अपना ये सिक्रेट शेयर करने से पहले कुछ समय लिया और वह बोलने से पहले ही रोने लग गईं। इसके बाद उन्होंने एक गिलास पानी पिया और बताया, लॉकडाउन में एक समय था, जब मैं सोशल मीडिया पर पूरी तरह से खो गई थी और मैं कुछ महीनों के लिए एकदम चुप हो गई थी। अलग हो जाने और तलाक के बाद मैं किसी भी पुरुष पर यकीन नहीं कर पा रही थी। इसके बाद मैं एक सीक्रेट रिलेशनशिप में थी, हमारा रिश्ता कमिटिड नहीं था लेकिन हमारा रिश्ता लगभग डेढ साल तक चला था।

उन्होंने कहा, ”मेरा रिश्ता एक बहुत ही जाने माने डायरेक्टर के साथ था जो महिलाओं के अधिकार और स्वतंत्रता की बात करता है और एक महिला को कैसे स्ट्रॉन्ग होना चाहिए। वह युवाओं के लिए किसी आइडल से कम नहीं है और साथ ही एस्पाइरिंग फिल्ममेकर्स में से एक है। मेरा उनके साथ बहुत ही सीक्रेटिव रिश्ता था क्योंकि तब तक मेरा तलाक नहीं हुआ था और मैं जिस चीज से गुजर रही थी उसके बाद उन्होंने मुझे महसूस कराया कि वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं”।

मंदाना ने कहा, ”मैंने अपना रिश्ता इस वजह से सीक्रेट रखा क्योंकि मेरा तब तक तलाक नहीं हुआ था और मैं नहीं चाहती थी लोगों को इसके बारे में पता चले। मैं उन्हें इज्जत देना चाहती थी। लॉकडाउन के समय हम दोनों साथ रहने लगें और उन्होंने मुझे बताया कि वह मुझसे प्यार करते हैं। मैंने उन्हें अपना पार्टनर मानना शुरू कर दिया और वह भी कहने लगें कि वह मुझसे प्यार करते हैं”।

इसके बाद मंदाना ने अपने अबोर्शन के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ”हमने प्रेगनेंसी की प्लानिंग की लेकिन जब ऐसा हुआ तो वह पीछे हट गए और उनका कारण ये था कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वह इमोशनली पिता बनने के लिए तैयार नहीं है। उनका पहले से भी एक बच्चा है। लेकिन अचानक उन्होंने कहा, मैं तुमपर विश्वास नहीं कर सकता कि तुम इतनी आसानी से कैसे 33 साल की उम्र में प्रेगनेंट हो गई। इसके बाद हम मेरी बेस्ट फ्रेंड के घर पर गए क्योंकि वह चाहते थे कि हम इस बारे में डिस्कस करें”।

उन्होंने कहा, ”जब हम वहां पहुंचे तो वह मेरी दोस्त को बोलने लगें कि वह तैयार नहीं है। उन्होंने पूरी चीज प्लान कर रखी थी ताकि वो मुझे अबोर्शन के लिए मना सकें। इसके बाद मैंने मेरे दोस्तों से माफी मांगी और मैं वापस घर आ गई। जब हम वापस आए तो उन्होंने कहा, तुम्हे समझना चाहिए, मेरा एक्स अभी तक इससे बाहर नहीं निकला है और मेरे खिलाफ पब्लिक केस भी है। मुझे एक फैसला लेना था क्योंकि मैं ब्रोकन घर से आता हूं। मैंने कदम उठाया और मैंने अबोर्शन करा लिया। मैं उस इंसान का नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि वह नहीं चाहते कि उन्हें जाना जाए”।

कंगना ने इस पर कहा, ”इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि हम इक्वेलिटी के बारे में कितनी बात करते हैं। भगवान हमेशा अनकाइंड रहा है। हमेशा आप किसी का सालों या दशकों तक इंतजार नहीं कर सकते हैं ये समझने के लिए कि वो इंसान सही है कि नहीं। हम सभी मां बनना चाहती हैं। कई सारी महिलाएं इस तरह की चीजों का सामना करती हैं। तुमने जिसका सामना किया है वो काफी ब्रेव है ये तुम्हारा फैसला था लेकिन मैं यही चाहती कि तुम उस बच्चे को रखती”।

11 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text