home / एंटरटेनमेंट
LockUpp: करण कुंद्रा हैं, कंगना रनौत के शो के नए जेलर, अब शुरू करेंगे अत्याचारी खेल

LockUpp: करण कुंद्रा हैं, कंगना रनौत के शो के नए जेलर, अब शुरू करेंगे अत्याचारी खेल

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा, लॉकअप: Badass जेल अत्याचारी खेल के नए जेलर हैं। ऑल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें करण कुंद्रा बतौर जेलर नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस शो को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं और शो को कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं।

वीडियो की शुरुआत में करण कुंद्रा कहते हैं, ”शराफत किस चिड़िया का नाम है, लगता है कि ये सब भूल गए हैं, याद दिलाने का वक्त आ गया है।” इसके बाद सारे कंटेस्टेंट के चेहरे स्क्रीन पर दिखाई देते हैं। इश दौरान करण का चेहरा छिपा रहता है और फिर वह कैमरा को फेस करते हैं और कहते हैं, ”आ रहा हूं मैं, क्वीन की इस badass जेल में, इन सबको लाइन पर लाने। असली अत्याचारी खेल तो अब शुरू होगा”।

लॉकअप में फिलहाल 14 कंटेस्टेंट्स- निशा रावल, मुनावर फारुकी, पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, चक्रपाणि, सिद्धार्थ शर्मा, अंजली अरोड़ा, बबीता फोगाट, शिवम शर्मा, सारा खान, पायल रोहतगी, तहसीन पूनावाला और साइशा शिंदे शामिल हैं।

बता दें कि लॉकअप का लाइव स्ट्रीमिंग एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर हो रहा है और दर्शक इस दौरान कंटेस्टेंट्स से इंटरेक्ट भी कर सकते हैं। प्लेटफॉर्म की माने तो 48 घंटो में शो को 15 मिलियन व्यूज मिले हैं। बता दें कि ये शो 27 फरवरी से शुरू हुआ है। कंगना ने एक प्रेस रिलीज में कहा, ”शो को रिस्पॉन्स मिल रहा है उस देखकर मैं काफी खुश हूं। यह एक अलग शो है और इसका कॉन्सेप्ट भी काफी अलग है और मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा है कि दर्शकों को ये पसंद आ रहा है”।

करण कुंद्रा जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड और बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखा देने वाले हैं, जिसका नाम रुला देती है। गाने का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है और गाना 3 मार्च यानी कि आज रिलीज होने वाला है।

03 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text