ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
LockUpp: करण कुंद्रा, कंगना रनौत के इस शो के लिए ले रहे हैं इतनी फीस, जानें

LockUpp: करण कुंद्रा, कंगना रनौत के इस शो के लिए ले रहे हैं इतनी फीस, जानें

बिग बॉस 15 के घर से बाहर आने के बाद से ही करण कुंद्रा नियमित रूप से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने कंगना रनौत के शो में बतौर जेलर अपीयरेंस दी थी। यहां तक कि शो का एक प्रोमो भी पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था, जिसमें बताया गया था कि करण कुंद्रा लॉकअप के जेलर हैं और ये जानने के बाद उनके फैंस काफी उत्साहित हो गए थे। 

जानकारी के मुताबिक कंगना रनौत का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रहे शो लॉकअप को 5 लाख से अधिक व्यूज मिल रहे हैं और इस शो में करण भी अपनी अपीयरेंस दे रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि करण को शो में अपनी अपीयरेंस देने के लिए कितनी फीस मिल रही है? अगर नहीं तो हम यहां इसका खुलासा करने वाले हैं।

एक लीडिंग एंटरटेनमेंट डेली की रिपोर्ट के मुताबिक करण कुंद्रा शो में हर अपीयरेंस के लिए 2 से 3 लाख रूपये चार्ज कर रहे हैं। वैसे तो यह बहुत अधिक कीमत नहीं है लेकिन शो में करण कुंद्रा का टाइम पीरियड तय या फिर निर्धारित नहीं है। हो सकता है कि वह बीच में ही शो को छोड़ दें। इसके अलावा एक्टर बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद से म्यूजिक वीडियो और अपने अन्य प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं और वह एक्टिंग में नए मौकों को एक्सप्लोर कर रहे हैं।

वहीं करण कुंद्रा और उनकी लेडी लव तेजस्वी प्रकाश की म्यूजिक वीडियो कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर रिलीज की गई है और यह वीडियो अब काफी वायरल हो रही है। फैंस को वीडियो में करण और तेजस्वी की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही हैं। बता दें कि यह यशवीर देसाई द्वारा गाया गया, दिल तोड़ने वाला गाना है। 

ADVERTISEMENT

नागिन 6 की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने इस गाने की तारीफ करते हुए कहा है कि ”गाने के केवल सीन ही नहीं बल्कि गाने के लिरिक्स भी बहुत ही अच्छे हैं। इसे इंटेस गाना बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह इस गाने को लूप पर सुन रही हैं। इस गाने में करण के साथ काम करने को लेकर तेजस्वी ने एक लीडिंग डेली को कहा, भले ही ये एक ब्रेकअप पर आधारित गाना है लेकिन इसे शूट करते हुए हमें काफी मजा आया। हम बिग बॉस 15 में अक्सर गोवा जाने की बात करते थे और इस गाने को शूट करने के लिए हम वहां गए। हमने गोवा की खूबसूरत जगहों पर इसे शूट किया और एक साथ काम करने में हमें काफी मजा आया”। 

08 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT