home / एंटरटेनमेंट
Liger का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें विजय देवरकोंडा के करेक्टर की वाइल्ड और इमोशनल जर्नी

Liger का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें विजय देवरकोंडा के करेक्टर की वाइल्ड और इमोशनल जर्नी

फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है और यह बहुत ही दिलचस्प और एक्शन से भरपूर है। फिल्म की पहली झलक में हमारा विजय देवरकोंडा के किरदार के साथ इंट्रोडक्शन कराया गया था और अब हमें ट्रेलर के जरिए उनके वाइल्ड वर्ल्ड की झलक दिखाई गई है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत विजय देवरकोंडा के लड़ाई की रिंग में घुसने से होती है और पीछे से राम्या कृष्णा की आवाज आती है और वह अपने बेटे का नाम लाइगर होने के पीछे का कारण बताती हैं। वह कहती हैं, ‘मेरा बेटा क्रॉसब्रीड है, उसका जन्म शेर और टाइगर बनने के लिए हुआ है।’

ट्रेलर में हमें एक चायवाले की बंपी जर्नी दिखाई गई है, जो भारत को रीप्रिजेंट करने के लिए अपनी पूरी जी-जान लगा देता है और सारी कोशिशे करता है और MMA टाइटल जीतता है। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ रोलरकोस्टर राइड लेती है, जब उनकी गर्लफ्रेंड (जिसका किरदार अनन्या पांडे ने निभाया है) उन्हें धोखा देती हैं। फिल्म में विजय के किरदार की इमोशनल जर्नी और उनके अप्स एंड डाउन्स दिखाए गए हैं।

लेजेंड माइक टाइसन का स्टाइलिश इंट्रो और फिर लाइगर और उनके बीच का डायलॉग एक्सेंज शानदार है। जब विजय कहते हैं कि मैं फाइटर हूं तो जवाब में टायसन कहते हैं, कि तुम फाइट हो तो मैं कौन हूं। टाइसन ट्रेलर के आखिरी फ्रेम में किलर लुक दे रहे हैं और इस वजह से यह ट्रेलर की बेहतरीन एंडिग है। यहां देखें ट्रेलर:

मां के रूप में राम्या कृष्णा ने भी अपने किरदार से शानदार इंपेक्ट डाला है। वहीं अनन्या पांडे को ट्रेंडी रोल मिला है। वहीं रोनित रॉय शानदार कोच के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ पुरी कनेक्स इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है। पुरी जगन्नाथ, चार्मी कॉर, करण जौहर और अपूर्वा मेहता ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म की सिनेमेटोग्राफी पर विष्णु शर्मा और थाईलैंड के स्टंट डायरेक्टर ने काम किया है। बता दें कि लाइगर हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

21 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text