Advertisement

Make Up Products

कसौटी ज़िंदगी की 2ः प्रेरणा यानि एरिका फर्नांडिस से सीखिए बोल्ड काजल लगाने के 6 डिफरेंट स्टाइल्स

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Aug 10, 2018
कसौटी ज़िंदगी की 2ः प्रेरणा यानि एरिका फर्नांडिस से सीखिए बोल्ड काजल लगाने के 6 डिफरेंट स्टाइल्स

स्टार प्लस पर आनेवाले सीरियल “कसौटी ज़िन्दगी की 2” में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस को कौन नहीं जानता। सीरियल “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी” से घर- घर मे फेमस हुईं एरिका फर्नांडिस अपनी आंखों की खूबसूरती को लेकर भी काफी फेमस हैं। आपको बता दें कि एरिका का अपना यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वो कई तरह के मेकअप टिप्स देती रहती हैं। हम आपको दिखा रहे हैं एरिका का ऐसे ही एक वीडियो।

इस वीडियो में एरिका बोल्ड काजल लगाने के 6 अलग- अलग स्टाइल्स के बारे में बता रही हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में एरिका के बताये गए तरीके बेहद आसान हैं, इसे आप खुद भी अपने पसंद के काजल के साथ ट्राई कर सकती हैं।

इसके अलावा एरिका मेकअप से जुड़े अनेक टिप्स अपने यूट्यूब चैनल पर देती रहती हैं। फिर चाहे वो बिगनर्स के लिए मेकअप ट्यूटोरियल हो या फिर लिपस्टिक से जुड़े हैक्स। एरिका अपने चाहने वालों को बारीकी के साथ हर छोटे- छोटे टिप्स देना नहीं भूलतीं।

आपको बता दें कि एरिका फर्नांडिस POPxo के ‘प्लिक्सो’ की सुपर स्टार भी हैं। इंस्टाग्राम पर एरिका को साढ़े 7 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। एरिका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अक्सर नए ब्यूटी प्रोडक्ट्स का रिव्यू भी करती रहती हैं।

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ को मात देती हैं टीवी की नई प्रेरणा एरिका फर्नांडिस

अपने पसंदीदा टीवी सीरियल की बहुओं से सीखें न्यूड मेकअप की आर्ट

सेलिब्रिटीज़ के बीच बढ़ रहा ‘नो मेकअप सेल्फी’ का क्रेज़, बिना मेकअप दिखती हैं कुछ ऐसी

बिना काजल जब निकलती हैं घर से बाहर तो सुननी पड़ती होंगी ये 13 बातें

स्किनटोन के अनुसार करें शेड का चयन (Choose Shade According To Your Skin Tone)