home / एंटरटेनमेंट
‘बेलबॉटम’ के ट्रेलर में लारा दत्ता को इंदिरा गांधी के लुक में नहीं पहचान पाए फैंस, देखें Video

‘बेलबॉटम’ के ट्रेलर में लारा दत्ता को इंदिरा गांधी के लुक में नहीं पहचान पाए फैंस, देखें Video

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘बेलबॉटम’ (Bellbottom) इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई है। दरअसल, फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इस वजह से फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर फिल्म के किरदार और फिल्म से जुड़े किस्से काफी वायरल हो रहे हैं और ट्रेलर में इंदिरा गांधी को देख फैंस काफी हैरान हुए हैं। तभी से लारा दत्ता (Lara Dutta) सुर्खियों में बनी हुई हैं। जी हां फिल्म में लारा दत्ता ही इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं और अपने इस लुक में वह बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही हैं। लारा के इस शानदार ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस को हैरान कर दिया है।

सोशल मीडिया पर लारा की वायरल हो रही तस्वीरों ने फैंस को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन में उन्हें बिल्कुल पहचान नहीं पा रहे हैं। बता दें कि लारा का लुक भारत की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से प्रेरित है। एक्ट्रेस के इस किरदार पर की गई मेहनत साफ नजर आ रही है। केवल लारा का लुक ही नहीं बल्कि उनके मेकअप आर्टिस्ट की कला की भी लोग सराहना कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले किरदारों का लुक वायरल होना फिल्म के प्रति लोगों को अधिक उत्साहित करता है। 

बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म काफी समय से चर्चाओं में है और कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट को भी आगे किया गया था। इसके बाद अब जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार अंडरकवर अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। 

यहां आपको ये भी बता दें कि अब इस फिल्म को 2डी के साथ-साथ 3डी में भी रिलीज किया जाएघा। इस फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। 

यह भी पढ़ें
गांधी जयंती पर जानें गांधी जी का जीवन परिचय

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का खास ख्याल।

05 Aug 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text