home / एंटरटेनमेंट
Lara dutta look transformation video from bell bottom

Video: ‘बेलबाॅटम’ में लारा दत्ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताया अनुभव

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘बेलबॉटम’ पर्दे पर आने से पहले ही काफी चर्चित हो गई है। पिछले दिनों जब इसका ट्रेलर आया तो फैंस ने इसे हाथों-हाथ लिया और कम समय में ही यह ट्रेलर 37 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म में अक्षय कुमार एक अंडर कवर एजेंट बने हैं। मगर ऐसा पहली बार है जब ट्रेलर आने के बाद अक्षय कुमार के बजाय फिल्म में किसी और की चर्चा ज्यादा हो रही है। वो कोई और नहीं बल्कि लारा दत्ता (Lara Dutta) हैं। फिल्म में लारा दत्ता भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। पहले तो ट्रेलर देखकर किसी को इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ कि यह लारा दत्ता हैं। फिल्म में उनका लुक ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान है। अब लारा दत्ता ने एक वीडियो (Video) शेयर करते हुए इस लुक ट्रांसफॉर्मेशन (Look Transformation) पर अपना अनुभव शेयर किया है। 

फिल्म ‘बेलबॉटम’ का ट्रेलर आते ही लोगों का ध्यान सबसे पहले इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस ने अपनी ओर खींचा। हर कोई जानना चाहता था कि फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार किस एक्ट्रेस ने निभाया है। ऐसे में जब फैंस को पता चला कि यह कोई और नहीं बल्कि खुद लारा दत्ता हैं तो किसी को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में लारा दत्ता इस कदर ढल गईं मानों वह खुद इंदिरा गांधी हों। अब लारा दत्ता ने अपने इस लुक ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि इंदिरा गांधी बनने पर उनका अनुभव कैसा था। 

46 सेकंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि मेकअप के जरिये लारा दत्ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी। इस वीडियो को शेयर करते हुए लारा दत्ता ने लिखा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि में किसी ऐसे व्यक्तित्व को पर्दे पर उकेरुंगी। जब मैंने देखा कि एक लुक ट्रांसफॉर्मेशन के साथ इसे कैसे स्क्रीन पर दर्शाया गया है, तब सब कुछ असली लगा और लायक लगा। 19 अगस्त को 3डी में बड़े पर्दे पर बेलबॉटम के रिलीज का इंतजार कर रही हूं।” 

फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लगता है कि लारा दत्ता ने इस किरदार के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। इस रोल के लिए लारा ने प्रोस्थेटिक्स मेकअप का सहारा लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सिर्फ लारा दत्ता की ही नहीं बल्कि उनके मेकअप आर्टिस्ट की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

06 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text