home / Hindi
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल कर सकते हैं शादी, लारा दत्ता ने जताया भरोसा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल कर सकते हैं शादी, लारा दत्ता ने जताया भरोसा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के रिलेशनशिप के बारे में तो अब देशभर की जनता जानती है लेकिन दोनों की शादी को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। दरअसल, रणबीर और आलिया ने कई मौकों पर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बातचीत की है। इसी बीच हाल ही में बेल बॉटम एक्ट्रेस लारा दत्ता ने कहा है कि उनका मानना है कि रणबीर और आलिया इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

एक लीडिंग डेली के साथ बातचीत करते हुए लारा दत्ता (Lara Dutta) ने कहा कि बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी अफवाहों के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह युवा एक्टर्स के बारे में अधिक अच्छे से नहीं जानती हैं और उन्हें नहीं पता है कि कौन किसे डेट कर रहा है। हालांकि, उन्होंने कहा, मैं शायद कुछ कपल के बारे में थोड़ा बहुत बता सकूं लेकिन मुझे ये नहीं पता है कि वो अभी भी साथ हैं कि नहीं है। वहीं रणबीर और आलिया की शादी के बार में पूछे जाने पर लारा ने कहा कि उन्हें लगता है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लारा ने कहा, मेरा मानना है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

रणबीर कपूर, अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत अधिक बात नहीं करते हैं लेकिन पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने आलिया भट्ट के साथ शादी के प्लान पर खुलकर बात की थी। रणबीर ने कहा था, यदि कोविड-19 महामारी नहीं आई होती तो दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली होती। रणबीर ने कहा था, मैं अपने इस गोल को जल्दी से टिक करना चाहता हूं। 

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया, 20017 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों एक दूसरे के परिवारों के साथ भी अच्छे से घुल-मिल गए हैं। आलिया भट्ट कई मौकों पर नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ नजर आती रहती हैं। वहीं रणबीर कपूर भी आलिया की बहन शहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ समय बिताते हुए दिखाई देते हैं। 

वर्क फ्रंट पर देखा जाए तो रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की सुपरनेचुरल ड्रामा ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं। वहीं लारा दत्त जल्द ही फिल्म बेलबॉटम (Bellbotom) में पूर्वर प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्यला।

09 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text