ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
lalit modi ujjwala raut dating

ललित मोदी के नये अफेयर के बारे में सुना क्या आपने? सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद अब इन्हें कर रहे हैं डेट

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा। इनमें डायरेक्टर से लेकर एक्टर और क्रिकेटर तक के नाम शामिल हैं। लेकिन किसी के साथ उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन, सुष्मिता ने साल 2021 को रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की। उसके बाद उनका नाम ललित मोदी के साथ जुड़ा। 

जी हां, आईपीएल के ऑलराउंडर कहे जाने वाले ललित मोदी की कहानी कुछ अलग है। सुष्मिता सेन के साथ जुड़ा था जब ललित मोदी का नाम जुड़ा था तो हर कोई हैरान रह गया था। कुछ महीने पहले उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही थीं। इस पर नेटिज़न्स ने सुष्मिता को ट्रोल किया। नेटीजन्स द्वारा उनसे पूछा जा रहा था कि आखिर सुष्मिता उस शख्स के साथ कैसे रिलेशनशिप में रह सकती हैं जिसने भारत में करोड़ों रुपये का घोटाला किया है और देश छोड़कर भाग गया। लेकिन सुष्मिता ने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी थी। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला और अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ललित मोदी को दोबारा प्यार मिल गया है।

ललित मोदी को अब मिला नया हमसफर

अब एक बार फिर मोदी चर्चा में हैं। अब खबर है कि मोदी को फिर से प्यार हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ललित मोदी इन दिनों सुपरमॉडल उज्ज्वला राउत को डेट कर रहे हैं। दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट्स में सुपरमॉडल उज्जवला राउत को ललित मोदी की गर्लफ्रेंड बताया गया है। वहीं, दोनों के अफेयर की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

वायरल हुई ललित और उज्जवला की तस्वीरें

दरअसल, फेमस वकील और इंडिया के पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे ने तीसरी शादी की थी। हाल ही में साल्वे और उनकी नई पत्नी ट्रिना ने लंदन में एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हुईं। इस फंक्शन में ललित मोदी और उज्जवला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई हैं और नेटिजन्स ने दोनों को शुभकामनाएं दी हैं। ललित मोदी ने फॉर्मल पोशाक पहनी हुई है और उज्ज्वला ने बैंगनी रंग का गाउन पहना हुआ है। उन तस्वीरों पर नेटिजेंस द्वारा दिए गए रिएक्शन भी कमाल के हैं।

ADVERTISEMENT

कौन है उज्जवला?

उज्ज्वला राउत की बात करें तो उज्जवला 90 के दशक की ओरिजनल सुपर मॉडल में से एक थीं और 45 साल की है। उनकी शादी हो चुकी है और साथ ही तलाक भी। फिलहाल उज्जवला की एक बेटी भी है।

पिछले साल सोशल मीडिया पर वायरल हुई ललित मोदी और सुष्मिता सेन की फोटो के बाद एक अलग ही चर्चा शुरू हो गई थी। जिसके बाद सुष्मिता को भी इस बारे में खुलासा करना पड़ा। उन्होंने कहा था कि उनके और ललित मोदी के बीच कोई रिश्ता नहीं है।

05 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT