home / एंटरटेनमेंट
KWK 7: इस वजह से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट वाला एपिसोड होने वाला है बेस्ट, देखें टीजर

KWK 7: इस वजह से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट वाला एपिसोड होने वाला है बेस्ट, देखें टीजर

कॉफी विद करण सीजन 7 का हाल ही में एक नया टीजर रिलीज किया गया है और लगता है कि यह दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था। कॉफी वेटरन जैसे कि शाहिद कपूर से लेकर डेब्यू करने वाली समंथा रूथ प्रभू तक शो में बहुत कुछ देखने को मिलने वाला है। वैसे तो हम सभी को कॉफी विद करण पर देखना चाहते हैं और इन एपिसोड्स के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं लेकिन एक डुओ है, जिसे देखने के लिए हम बहुत ही ज्यादा बेसब्र हैं। जी हां, आपने सही गेस किया है- ये और कोई नहीं बल्कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं।

जानकारी के मुताबिक, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले गेस्ट होंगे। दोनों जब आखिरी बार शो में आए थे, तब से अब तक काफी कुछ बदल चुका है और इस वजह से हम शो में उन्हें देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं। जब तक हम दोनों का शो में आने का इंतजार कर रहे हैं, तब हम आपको बता देते हैं कि क्यों कॉफी विद करण का रणवीर और आलिया वाला एपिसोड बेस्ट होने वाला है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी की डिटेल्स

आखिरकार हमें रणबीर और आलिया की लव स्टोरी के बारे में सबकुछ सुनने को मिलेगा। वैसे तो हम जानते हैं कि दोनों के लिए डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने क्युपिड का रोल निभाया लेकिन इसके अलावा भी कपल के बारे में काफी बातें हम नहीं जानते हैं। इस वजह से हम KWK के इस एपिसोड को देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं। हम जानना चाहते हैं कि दोनों कैसे मिले, उनकी पहली डेट कहां थी और उनके रोमांटिक एस्केप्स के बारे में भी। साथ ही हम उम्मीद कर रहे हैं कि हमें प्रपोजल के बारे में सुनने का भी मौका मिल जाए।

ड्रीमी वेडिंग का इंसाइड स्कूप

आलिया ने अपने बिग डे की तस्वीर जब इंस्टाग्राम पर शेयर की थी तो हमें बहुत ही खुशी हुई थी। ऐसे में हमें उम्मीद है कि आलिया भट्ट अपनी ड्रीमी वेडिंग के बारे में भी कॉफी विद करण सीजन 7 में बात करें। इसमें उनके वेडिंग गेस्ट लिस्ट और ब्राइड स्क्वैड, दुल्हा और दुल्हन ने किस गाने पर डांस किया आदि सब जानकारी हम जानना चाहते हैं।

शादी के बाद दीपिका-रणवीर की जिंदगी

वहीं, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा ही मेजर कपल गोल्स देते हैं. भले ही सोशल मीडिया हो या फिर किसी पार्टी में उनकी एंट्री, दोनों अक्सर ही हमें प्यार पर यकीन दिलाते हुए दिखाई देते हैं। जब आखिरी बार रणवीर सिंह KWK में दिखाई दिए थे तो उस वक्त उनकी शादी की अफवाहें काफी उड़ रही थीं। अब दोनों की शादी को 3 साल हो गए हैं और तब से अब तक काफी कुछ बदल गया है। ऐसे में हम उनकी पोस्ट-वेडिंग लाइफ को जानने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

खुशियों का बंडल

Disney + Hotstar Koffee With Karan Trailer

आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी से सबको हैरान कर दिया है। अब हम उन्हें काउच पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस बारे में अधिक जानने का इंतजार कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि उनका बेबी दुनिया में कब आ रहा है और पेरेंटिंग पर उनके क्या विचार हैं और साथ ही रूही और यश के साथ उनके बेबी की प्ले डेट्स।

रॉकी और रानी पर अपडेट

आलिया और रणवीर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देने वाले हैं। कुछ वक्त पहले रणवीर ने बताया था कि फिल्म से हम क्या उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने कहा था, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक टिपिकल करण जौहर फिल्म है और यह विंटेज करण जौहर है और उनकी फिल्मों के बारे में जो आपको पसंद है – गानें, ग्लैमर, गुड लुकिंग लीड्स, फैमिली डायनैमिक्स, पल्पी ड्रामी, ह्यूमर, रोमांस, इसमें आपको सब मिलेगा। करण जौहर की फिल्मों का हर ट्रूप, सिनेमा का उनका ब्रांड जो आपको पसंद है- सब मिलेगा।

हालांकि, फिल्म से अलग हम चाहते हैं कि हमें एक साथ काम करने के बारे में उनके एक्सपीरियंस का भी पता चले। साथ ही हम इंतजार नहीं कर सकते कि आलिया और रणवीर करण, सेट पर कैसे एक्ट करते हैं इस पर क्या स्कूप देते हैं।

कॉफी गेम्स

कौन भूल सकता है जब आलिया भट्ट ने शाहरुख खान को हराते हुए कॉफी क्विज जीत लिया था? या फिर जब रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण रैपिड फायर में रणबीर कपूर को हराने के लिए अपनी पूरी जान लगा दी थी? अब हम इन दोनों कंपीटिटिव सेलेब्स को काउच पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं और हमें पता है कि कॉफी विद करण का यह एपिसोड बहुत ही एक्साइटिंग होने वाला है।

इस वजह से 7 जुलाई को अगर आप भी एक्सक्लूजिवली कॉफी विद करण सीजन 7 का एपिसोड देखना चाहते हैं तो इसे आप Disney + Hotstar पर देख सकते हैं।

फ्री गिफ्ट के साथ आप भी स्टार की तरह कर सकती हैं ग्लैम अप: https://bit.ly/3HV6ATb

Featured Image – Disney + Hotstar

06 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text