home / एंटरटेनमेंट
KWK7: कियारा आडवाणी की इस तरह हुई थी सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहली मुलाकात, काउच पर किया खुलासा

KWK7: कियारा आडवाणी की इस तरह हुई थी सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहली मुलाकात, काउच पर किया खुलासा

कॉफी विद करण सीजन 7 का नया एपिसोड रिलीज हो गया है और हम शांत नहीं रह सकते हैं! जी हां, शो के लेटेस्ट एपिसोड में कबीर सिंह को स्टार कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर दिखाई दिए। करण के साथ दोनों एक्टर्स ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में काफी बातचीत की। शो का एक अन्य हाइलाइट ये भी था कि कियारा ने खुल कर अपने अफवाहित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में भी बात की। अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि दोनों बॉलीवुड के सबसे मशहूर रूमर्ड कपल में से एक हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से लेकर ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री तक दोनों अक्सर ही हेडलाइन में आते रहते हैं।

GLAMM Up Like a Star with a FREE gift: https://bit.ly/3OdtGFR

कॉफी काउच पर कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की। कियारा ने कहा, ”सिड और मैं एक दूसरे को शेरशाह में कास्ट होने से काफी पहले से जानते हैं, मेरा मतलब है कि वो पहले से ही फिल्म की कास्ट में था लेकिन मैं और वो काफी वक्त से एक दूसरे को जानते थे”। इस पर करण ने कहा, ”दरअसल, हम (करण जौहर और कियारा आडवाणी) ने लस्ट स्टोरी का शूट खत्म किया था और तभी वहां सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पहुंच गए थे और इस तरह से दोनों की पहली मुलाकात हुई थी”। इस पर कियारा ने कहा, ”कैजुअली मिले थे।”

यह सुनने के बाद शाहिद कपूर ने कहा, ”यह बहुत अच्छा है कि तुम्हें साफ तौर पर याद है कि तुम कैसे मिले थे”। इस पर कियारा ने कहा, ”हां बिल्कुल, मैं ये नहीं भूल सकती हूं।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर में जल्द बनने वाली एक रोम-कॉम के लिए बातचीत में हैं। फिल्ममेकर के एक करीबी सोर्स के मुताबिक, ”अभी तक इस रोम-कॉम का नाम नहीं तय किया गया है लेकिन इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं, जो पहले हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया को डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्ममेकर ने सिड और कियारा दोनों से कुछ वक्त पहले मुलाकात भी की थी और दोनों इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार भी हो गए हैं। हालांकि, अभी तक पेपरवर्क नीहं किया गया है लेकिन सबकुछ प्लान के मुताबिक होता है तो फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी”।

यह भी पढ़ें:
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘शेरशाह’ के बाद फिर आए साथ, इस फिल्म में करेंगे रोमांस

25 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text