home / वेडिंग
कुंडली भाग्य के पृथ्वी अक्का संजय गगनानी ने गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत से दिल्ली में की शादी, देखें Pics

कुंडली भाग्य के पृथ्वी अक्का संजय गगनानी ने गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत से दिल्ली में की शादी, देखें Pics

कुंडली भाग्य में पृथ्वी मल्होत्रा का किरदार निभा रहे एक्टर संजय गगनानी ने हाल ही में दिल्ली में अपनी गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत से शादी की है। दोनों पिछले कुछ सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। वैसे तो दोनों ने 2020 में शादी करने का फैसला किया था लेकिन लॉकडाउन की वजह से उन्होंने अपनी शादी की तारीख को आगे स्विच कर दिया था। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दोनों का शादी का फंक्शन काफी हद तक श्रद्धा आर्या के शादी के फंक्शन जैसा ही था।

ऐसा लग रह है कि ये कुंडली भाग्य की कास्ट के लिए ये वेडिंग सीजन है। दोनों की शादी में एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला, अंजुम फिकाह और रूही चतुर्वेदी शामिल हुए थे। इस दौरान सभी बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे। एक ओर जहां कुंडली भाग्य के एक्टर संजय गगनानी ने पृथ्वी के किरदार से फैंस के दिल में जगह बनाई है तो वहीं पूनम प्रीत नामकरण जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं। 

शादी के दौरान संजय व्हाइट एंब्रोइडर्ड शेरवानी में नजर आए तो वहीं पूनम प्रीत भाटिया मरून लहंगे में दिखाई दीं और इसके साथ उन्होंने बड़ा सा कुंदन का हार पहना हुआ था। दोनों पिछले तीन साल से अधिक समय से लिवइन में थे।

दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारे में आनंद कराज किया था। दोनों ने सिख ट्रेडिशन के अनुसार शादी की। दोनों की शादी के दौरान शबद पढ़ा गया और इस दौरान कपल बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। हमारी तरफ से दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें:
आपकी हल्दी के रंग को और मनभावन बना देंगी ये हल्दी जूलरी डिजाइन 
विक्की-कैटरीना की शादी में मेहमानों की होगी बिना मोबाइल के एंट्री, इस वजह से उठाया ये कदम
शादी के इस सीजन अपने फंक्शन को खास बनाने के लिए देखिए मेहंदी के गाने

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

29 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text