एंटरटेनमेंट

”कुमकुम भाग्य” की एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का कार्डिएक अरेस्ट से हुआ निधन

Megha SharmaMegha Sharma  |  Oct 18, 2020
”कुमकुम भाग्य” की एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का कार्डिएक अरेस्ट से हुआ निधन
टीवी के मशहूर सीरियल ”कुमकुम भाग्य” (Kumkum Bhagya) में नज़र आने वाली एक्ट्रेस ज़रीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है। ज़रीना रोशन खान, ”कुमकुम भाग्य” सीरियल में इंदू दासी का किरदार निभा रही थीं। वह काफी लंबे वक्त से टीम और शो का हिस्सा बनी हुई थीं। केवल एकता कपूर के इस हिट शो ही नहीं बल्कि वह टीवी के कई अन्य शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इसमें ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) भी शामिल है। 
वहीं ज़रीना ने कई फिल्मों में भी काम किया है। ज़रीना की मौत की खबर ने ”कुमकुम भाग्य” की टीम को झटका दे दिया है। शो में प्रज्ञा का किरदार निभाने वाली सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलूवालिया (Shabbir Ahluwalia) ने भी अपने सोशल मीजिया हैंडल पर ज़रीना को एक आखिरी अलविदा कहते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है।
View this post on Instagram

💔…

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on Oct 18, 2020 at 9:21am PDT

अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शब्बीर और सृति ने ज़रीना की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। सृति ने एक ओर जहां तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में केवल टूटे दिल का इमोजी शेयर किया। वहीं शब्बीर ने कैप्शन में लिखा, ”ये चांद सा रोशन चेहरा”।  टीवी सीरियल में पूरब का किरदार निभाने वाले विन राणा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में ज़रीना की तस्वीर शेयर की।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ज़रीना केवल 54 वर्ष की थीं और उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट (Cardiac Arrest) की वजह से हुई। इस बारे में बात करते हुए अनुराग शर्मा ने कहा, ”हां ये सच है। यह खबर सही में शॉकिंग है। वह बहुत ही अच्छी महिला थीं और हर पल को जी भर कर जीती थीं। वह इस उम्र में भी बहुत अधिक एनर्जी से भरी रहती थीं। मुझे लगता है कि उन्होंने स्टंट वुमन के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और वह असल ज़िंदगी में भी फाइटर थीं।”
View this post on Instagram

Ye chand sa Roshan Chehera 💔

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on Oct 18, 2020 at 9:07am PDT

हमने साथ में पिछले महीने ही शूटिंग की थी। उस वक्त वह एक दम ठीक थीं लेकिन आज इस खबर ने मुझे हिला कर रख दिया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।
गौरतलब है कि कुमकुम भाग्य, ज़ी टीवी का मशहूर शो है। यह शो 2014 में शुरू हुआ था और पिछले 6 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलूवालिया (Shabbir Ahluwalia) शो के मुख्य किरदार हैं और उनके इर्द-गिर्द ही शो की कहानी चलती है।