Advertisement

एंटरटेनमेंट

कुल्फी कुमार बाजेवाला : अमायरा और कुल्फी हुईं एक, क्या रोक पाएंगी सिकंदर और लवली का तलाक

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Dec 17, 2018
कुल्फी कुमार बाजेवाला : अमायरा और कुल्फी हुईं एक, क्या रोक पाएंगी सिकंदर और लवली का तलाक

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल “कुल्फी कुमार बाजेवाला” शुरुआत से ही दर्शकों की पसंद बना हुआ है। टीआरपी लिस्ट में भी ये सीरियल लगातार टॉप 5 में अपनी जगह बनाए रखने में सफल है। पिछले कुछ समय से इस सीरियल में कई उतार- चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां तेवर का ट्रैक फिलहाल के लिए सीरियल से खत्म कर दिया गया है तो वहीं कुल्फी को भी अपने असली पिता यानि सिकंदर के बारे में पता चल चुका है। दूसरी ओर सिकंदर और लवली की लड़ाई बदतर होते हुए तलाक तक जा पहुंची है। इस लड़ाई के बीच कुल्फी चाहते हुए भी सिकंदर को अपना सच नहीं बता पा रही है कि वही उसकी और निम्रत की बेटी है। इस दौरान कुल्फी से बेइंतहा नफरत करने वाली अमायरा ने उससे हाथ मिला लिया है। आखिर क्या है इसके पीछे की वजह ?

माता- पिता को साथ लाने के लिए मिलाया हाथ

ये तो आप जानते ही हैं कि अमायरा कुल्फी से कितनी ज्यादा नफरत करती है, ऐसे में अचानक अमायरा ने कुल्फी से हाथ मिला लिया है। दरअसल कुल्फी ने अमायरा को ये बात बता दी है कि वह उसकी बड़ी बहन है, जिसके बाद दोनों ने मिलकर लवली और सिकंदर को एक करने की ठान ली। अब दोनों मिलकर उन्हें एक करने के लिए प्लान बनाएंगी। अब इनका प्लान कितना काम करता है, ये तो बाद में पता चलेगा, उससे पहले देखिए सीरियल “कुल्फी कुमार बाजेवाला” का ये नया प्रोमो, जिसमें दोनों बहनें आपस में खुशी- खुशी हाथ मिलाती हुई नजर आ रही हैं और अपने माता- पिता को एक करने का वादा भी कर रही हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on Dec 13, 2018 at 12:30am PST

क्या सिकंदर को पता चलेगा सच

सीरियल “कुल्फी कुमार बाजेवाला” को शुरू हुए कई महीने बीत चुके हैं मगर अभी तक सिकंदर को इस बात का पता नहीं चल पाया है कि कुल्फी उसकी और निम्रत की बेटी है जबकि सिकंदर को छोड़कर ये सच पूरे परिवार को पता है। कुल्फी भी ये सच बताते- बताते कई बार रुक जाती है। लगता है सीरियल के मेकर्स इस सच को सामने लाने के लिए कोई बड़ा ड्रामा सीक्वेंस प्लान कर रहे हैं। जो भी हो कुल्फी के साथ अब दर्शकों को भी इस बात का बेसब्री से इंतज़ार है कि सिकंदर के सामने पूरा सच आ जाए। देखना दिलचस्प होगा कि जब सिकंदर को सच्चाई का पता चलेगा तब वो कैसे रिएक्ट करता है, साथ ही अमायरा व कुल्फी के बीच किसको चुनता है।

Kulfi Kumar bajewala Update

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें- 

कुल्फी कुमार बाजेवाला : असल ज़िन्दगी में अच्छे- अच्छों को चूरन चटा देती है नटखट कुल्फी

कुल्फी कुमार बाजेवाला : तेवर को पता चला अमायरा का सच, क्या फिर से अकेली हो जाएगी कुल्फी?

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स : ग्लैमर के नाम रही शाम, बधाई हो और स्त्री ने झटके सबसे ज्यादा अवॉर्ड