home / एंटरटेनमेंट
कपिल शर्मा शो में मामा गोविंदा के साथ स्टेज शेयर करने से कृष्णा अभिषेक ने किया मना, कहा…

कपिल शर्मा शो में मामा गोविंदा के साथ स्टेज शेयर करने से कृष्णा अभिषेक ने किया मना, कहा…

कृष्णा अभिषेक, पिछले काफी समय से द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बने हुए हैं और फैंस को अपने एक्ट से हमेशा हंसाते रहते हैं। हालांकि, इस बार कृष्ण अभिषेक ने शो के आने वाले एपिसोड में एक्ट करने से मना कर दिया है। दरअसल, कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा हिस्सा लेने वाले हैं। कृष्णा और गोविंदा का रिश्ता पिछले कुछ सालों से सही नहीं है। कृष्णा ने कुछ समय पहले बताया था कि वह अपनी फिल्म के साथ-साथ कपिल शर्मा शो की शूटिंग कर रहे हैं और इस वजह से अक्सर अपनी डेट्स को अडजस्ट करते रहते हैं लेकिन इस एपिसोड के लिए वह अपनी डेट्स नहीं बदलना चाहते हैं। 

एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा, मैं पिछले 15 दिनों से कपिल शर्मा शो और अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रायपुर और मुंबई के बीच चक्कर काट रहा हूं। मैं शो के लिए अपनी डेट्स को एडजस्ट कर रहा हूं। हालांकि, जब मुझे पता चला कि शो के इस एपिसोड में गोविंदा सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर आ रहे हैं तो मैंने इसका हिस्सा बनने से मना कर दिया और इस वजह से मैंने अपनी डेट्स को एडजस्ट करने की भी कोशिश नहीं की। मुझे लगता है कि हम दोनों को साथ में स्टेज शेयर नहीं करना चाहिए। 

उन्होंने आगे कहा, ये मेरी और उनकी दोनों की तरफ से होगा। साथ ही ये एक कॉमेडी शो है और ऐसे में पता नहीं कि कौन सी बात उन्हें बुरी लग जाए। उसके बाद फिर वही होगा कि उसने ऐसा बोल दिया या वैसा बोल दिया। मैं अब कोई विवाद नहीं चाहता हूं। मैं जानता हूं कि गोविंदा जी के शो पर आने पर दर्शक मेरी कॉमेडी का इंतजार करते हैं लेकिन मुझे अब ये एहसास हुआ है कि परफॉर्म ना करना ही बेहतर होता है। 

कृष्णा का कहना है कि मामा गोविंदा के साथ उनका रिश्ता तनावपूर्ण है और वह नहीं चाहते हैं कि उनकी वजह से कपिल शर्मा और शो की क्रिएटिव टीम का रिश्ता भी खराब हो। गौरतलब है कि इससे पहले पिछले साल  नवंबर में भी उन्होंने मामा गोविंदा के साथ स्टेज शेयर करने से मना कर दिया था। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

06 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text