home / बॉलीवुड
Kartik Kriti Dating Rumors

कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग जैसी बातों से कृति सेनन को नहीं है कोई परेशानी, ऐसे किया रिएक्ट

जब से कृति सेनन ने कार्तिक आर्यन के साथ अपनी एक कैजुअल वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है तभी से ये बातें बार-बार सुनने-पढ़ने को मिलने लगी हैं कि ये दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि डेटिंग की इन अफवाहों पर कृति सेनन ने अपने रिएक्शन से लगभग ये साफ कर दिया है कि उनके और कार्तिक के बीच ऐसा कोई कनेक्शन नहीं है। 

कुछ समय पहले कार्तिक ने भी कृति के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, इस क्यूट गर्ल से मैं मॉरिशस में मिला।

साभार- इंस्टाग्राम

लोगों ने पहले कृति और कार्तिक की फिल्म लुका छुपी में इनकी दमदार केमिस्ट्री देखी है और अब ये दोनों साथ में फिल्म शहजादा में भी काम कर रहे हैं। 

हाल ही में जब कृति से उनके कार्तिक कनेक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब उन्हें ये समझना मुश्किल होता है कि सोशल मीडिया हमारे लिए अच्छी चीज है या बुरी चीज। उन्होंने एक पत्रिका से बातचीत के दौरान कहा कि ऐसी बातें बहुत छोटी हैं और उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है। कृति ने कहा, अगर आप मुझसे ऐसी छोटी बातें पूछेंगे तो मुझे फर्क नहीं पड़ता है। ये आपको बस सोचने पर मजबूर करती हैं कि काश मेरे लाइफ में कुछ मजेदार हो रहा होता। 

काम की बात करें तो कृति और कार्तिक दोनों के पास अभी बहुत से प्रोजेक्ट हैं। दोनों साथ में शहजादा कर ही रहे हैं। इसके अलावा कृति को लोग गणपत, भेड़िया और प्रभास और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष में देखेंगे, जबकि कार्तिक की भूल भुलैया 2 जल्दी ही रिलीज होने वाली है। कार्तिक के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

06 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text