home / एंटरटेनमेंट
KWK 7: कृति सेनन ने कैटरीना कैफ की तरह अपनी लव स्टोरी को कॉफी काउच पर किया मेनिफेस्ट

KWK 7: कृति सेनन ने कैटरीना कैफ की तरह अपनी लव स्टोरी को कॉफी काउच पर किया मेनिफेस्ट

इस महीने हमारा पसंदीदा शब्द मेनिफेस्टेशन है और इसके लिए हमें कॉफी विद करण सीजन 7 को थैंक्यू बोलना होगा। इस सीजन में करण जौहर ने अपने सभी गेस्ट्स को कॉफी काउच की मैजिकल पावर के बारे में बताया है ताकि वो भी अपने लिए विश मांग सकें। इसी बीच हाल ही में कृति सेनन ने भी मैजिक मेनिफेस्टेशन को मौका दिया और हम यहां आपके लिए सारी जूसी अपडेट लेकर आए हैं।

GLAMM Up Like A Star For FREE: https://bit.ly/3OdtGFR

कृति कॉफी विद करण सीजन 7 में हीरोपंती को-स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ पहुंची थीं और यह एपिसोड वाकई काफी क्रेजी और एंटरटेनिंग था। शो के दौरान करण जौहर ने कृति सेनन से पूछा, ”कृति तुम इतने वक्त से सिंगल हो, तो कोई है अभी? मतलब कुछ अफवाहें हैं… मेरी पार्टी में मैने देखा था कृति सेनन और आदित्य रॉय कपूर एक साथ काफी अच्छे लगते हैं। मैंने दोनों को साथ में कॉर्नर में कंडूलिंग करते हुए देखा था।”

इस पर तुरंत कृति ने जवाब देते हुए कहा, ”हां हम साथ में अच्छे लगते हैं लेकिन आप मुझे जानते हैं, मैं कॉर्नर में कंडूलिंग नहीं करती हूं लेकिन हां, हम दोनों बात कर रहे थे और हमें काफी मजा आया था और इसके अलावा हमारे बीच कुछ नहीं है।”

इसी बीच आपको हम याद दिला दें कि आपको याद है जब कैटरीना कैफ ने भी विक्की कौशल के बारे में कुछ ऐसा ही कॉफी विद करण सीजन 6 में बोला था और बाकी तो सब हिस्ट्री है।

Instagram

अगर आप KWK फैन हैं तो आपको पता होगा कि करण कोई ऐसे इंसान नहीं हैं, जो चीजों को आसानी से हाथ से फिसल जाने दें और खासकर तब जब बात बॉलीवुड रोमांस हो। रैपिड-फायर सेगमेंट के दौरान कृति से पूछा गया, ”एक कारण कि वह आदित्य रॉय कपूर को डेट करें?”

इस पर कृति ने हंसते हुए कहा, ”क्योंकि यह कॉफी काउच चाहता है कि मैं उन्हें डेट करूं। यही कारण है कि मैं उन्हें डेट करना चाहती हूं और वह हॉट है।” अब हम सबको केवल कॉफी काउच का जादू चलने का इंतजार है।

01 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text