home / एंटरटेनमेंट
Ganpath

इस फिल्म के लिए कृति सेनन सीख रही हैं डर्ट बाइकिंग, यहां जानें डिटेल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। आखिरकार उनके पास कुछ  बेहद ही मनोरंजक फिल्में है। इसी बीच कृति ‘गणपथ पार्ट 1’ (Ganpath Part 1) की तैयारियों में लग गई हैं और इस फिल्म में वह अपने पुराने को-स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। यहां आपको बता दें कि टाइगर और कृति ने 2014 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब एक बार फिर दोनों साथ में नजर आने वाले हैं। बरेली की बर्फी एक्ट्रेस ‘गणपथ पार्ट 1’ में नजर आएंगी। यहां तक कि कृति ‘आदिपुरुष’ और ‘गणपथ’ दोनों की डेट्स के बीच जगल कर रही हैं।

यहां बता दें कि कृति फिलहाल प्रभास के साथ आदिपुरुष की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि, इस दौरान वह इस बात का भी ध्यान रख रही हैं कि वह ‘गणपथ’ के लिए अपनी डर्ट बाइकिंग की ट्रेनिंग लेती रहें। कृति ने ‘गणपथ’ के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ”फिल्म में उनके कुछ एक्शन सीन्स हैं। उनके लिए मैं आदिपुरुष की शूटिंग के दौरान ब्रेक मिलने पर ट्रेनिंग लूंगी। मुझे कुछ हफ्तों में डर्ट बाइकिंग सीखनी हैं। ये प्रोजेक्ट आने वाले कुछ समय में शुरू हो जाएगा।”

kriti sanon

गौरतलब है कि कृति इस साल की शुरुआत में उस समय सुर्खियों में आईं थी, जब ‘गणपथ पार्ट 1’ का पहला लुक सामने आया था और इसमें वह डर्ट बाइक पर दिखाई दी थीं। वैसे तो ये कृति के लिए काफी अलग तरह का किरदार है लेकिन ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि वह अपने इस किरदार को किस तरह से दिखाती हैं। ‘गणपथ 1’ और आदिपुरुष के अलावा कृति जल्द ही वरुण धवन की फिल्म भेड़िया और अक्षय कुमा री फिल्म बच्चन पांडे में भी नजर आएंगी। 

बता दें कि हाल ही में कृति की फिल्म मीमी रिलीज हुई है और इस फिल्म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी समेत कई बेहतरीन कलाकार नजर आए। फिल्म कों दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है और फिल्म का रिव्यू भी बहुत ही अच्छा है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी स्किन का खास ख्याल।

30 Jul 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text