home / एंटरटेनमेंट
कृति सेनन जमकर कर रही हैं ‘गणपत’ की तैयारी, शेयर किया इंटेंस वर्कआउट वीडियो

कृति सेनन जमकर कर रही हैं ‘गणपत’ की तैयारी, शेयर किया इंटेंस वर्कआउट वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों वर्कआउट करने में काफी व्यस्त हैं क्योंकि वह अपनी आने वाली फिल्म गणपत की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में कृति, टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई देंगी। बता दें कि दोनों ने 2014 में फिल्म हीरोपंती से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद अब दोनों दूसरी बार एक साथ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इसी बीच बुधवार को कृति ने गणपत के लिए अपनी तैयारियों का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह इंटेंस वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रही थीं। 

वीडियो में कृति सेनन के इंटेंस वर्कआउट के कुछ ग्लिंपसिस नजर आ रहे हैं। हालांकि, वर्कआउट से पहले वह वार्मअप करते हुए दिखाई दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने लिखा, मैं कभी एथलेटिक पर्सन नहीं रही हूं लेकिन ये समय है खुद को मजबूत बनाने का। तैयारी, तैयारी, तैयारी। लेकिन सबसे पहले वार्म अप। आप भी यहां देखें वीडियो।

इस साल की शुरुआत में कृति ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में और फिल्म के बारे में बताया था। इस फिल्म में वह जस्सी का किरदार निभाएंगी। अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए कृति ने लिखा था। जस्सी से मिलिए, मैं इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैं एक बार फिर टाइगर श्रॉफ के साथ पेयर कर रही हूं। मैं शूट की शुरुआत होने के लिए खुद को रोक नहीं सकती हूं। पोस्टर में कृति इंटेंस लुक में और बाइक चलाते हुए दिखाई दी थीं। 

बता दें कि इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म को वाशू भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने बताया कि इस फिल्म को 23 दिसंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

23 Sep 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text