home / Uncategorized
kriti sanon

कृति सेनन का मानना है कि विमेन सेंट्रिक फिल्मों में अब भी सुधार की जरूरत है, बढ़ानी चाहिए बजट

कृति सेनन ने अपनी फिल्मों और किरदारों से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। एक्ट्रेस ने बिग बजट की मसाला फिल्में भी हैं और मिमी जैसी विमेन सेंट्रिक फिल्में भी की हैं। 

हाल ही में विमेन सेंट्रिक फिल्मों के बारे में बात करते हुए कृति ने कहा कि पहले भी मदर इंडिया और चाल बाज जैसी विमेन सेंट्रिक फिल्में बन चुकी हैं। आज भी ऐसी फिल्में ज्यादा बन रही हैं और अब दर्शकों की तरफ से ऐसे कंटेन्ट की मांग भी बढ़ी है और एक्टर के तरफ से भी इस मांग को पूरी की जा रही है। लोग अब अच्छा कंटेन्ट देखना चाहते हैं, उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म में एक्टर है, फीमेल एक्टर है या कोई स्टार है या कुछ और ही है। एक्ट्रेस ने कहा कि इस सबमें जो चीज नहीं बदली है वो बजट। 

साभार- इंस्टाग्राम

कृति सेनन ने इस बारे में अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि विमेन सेंट्रिक फिल्मों की बजट को लेकर अभी भी बजट में सुधार की जरूरत है। एक्ट्रेस ने कहा कि आलिया भट्ट की गंगूबाई कठियावाड़ी शायद अकेली ऐसी फीमेल सेंट्रिक फिल्म थी जिसे इस स्तर पर बनाया गया था, और ऐसा ही होना चाहिए। कृति ने कहा, कभी-कभी हम फीमेल सेंट्रिक फिल्म को कम बजट में बनाते हैं क्योंकि हम ये सोचते हैं कि पता नहीं कितना बिजनेस करेगी। और इसलिए वो इतना बिजनेस नहीं कर पाती है, क्योंकि उसपर कम बजट लगाया जाता है। इस तरफ मैं और आस्था और रिस्क लेने वाला एटीट्यूड देखना चाहती हूं।

कृति को लोगों ने साल 2021 में मिनी में मुख्य किरदार का रोल निभाते देखा है और इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। बच्चन पांडे फेम एक्ट्रेस के पास फिलहाल गणपत, शेहजादा, भेड़िया और आदिपुरुष है पाइप लाइन में है।

23 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text