Advertisement

एंटरटेनमेंट

कसौटी ज़िंदगी कीः अनुराग-प्रेरणा की ज़िंदगी में तूफान मचाने लौटी कोमोलिका

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Sep 30, 2019
कसौटी ज़िंदगी कीः अनुराग-प्रेरणा की ज़िंदगी में तूफान मचाने लौटी कोमोलिका

Advertisement

सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” पिछले एक साल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता आ रहा है। इसके बावजूद कुछ दर्शक ऐसे भी हैं, जिन्होंने कोमोलिका की एग्ज़िट के साथ इस शो को देखना भी बंद कर दिया था। अगर आप भी इसी लिस्ट में शामिल हैं और कोमोलिका के फैन हैं तो हम आपके लिए एक बड़ी खुशख़बरी लेकर आए हैं। दरअसल, अनुराग-प्रेरणा की ज़िंदगी में तूफान मचाने के लिए एक बार फिर लौट आया है, कोमोलिका का किरदार।

Instagram

जी हां, सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” में कोमोलिका वापस आ गई है, मगर नए ट्विस्ट के साथ। काफी दिनों से दर्शक सीरियल में कोमोलिका की टेढ़ी चालों और साज़िशों को मिस कर रहे थे लेकिन अब उनका यह इंतज़ार खत्म होने वाला है। क्योंकि बहुत जल्द सीरियल में लौट आएगी कोमोलिका, जो होगी पहले से ज्यादा शातिर और खतरनाक। आपको बता दें कि अब नई कोमोलिका के रूप में नज़र आएंगी एक्ट्रेस आमना शरीफ़, जिन्हें आप पहले एकता कपूर के सीरियल “कहीं तो होगा” में कशिश के किरदार में देख चुके हैं।  

हाल ही में सीरियल का नया प्रोमो रिलीज़ किया गया है, जिसमें नई कोमोलिका यानि आमना शरीफ़ की झलक दिखाई गई है। इस प्रोमो में जहां एक तरफ प्रेरणा और अनुराग माता रानी के सामने अपने प्यार का इज़हार कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ प्लास्टिक सर्जरी के बाद कोमोलिका के चेहरे से पट्टियां उतर रही होती हैं और सामने आता है कोमोलिका का नया चेहरा। आप भी देखिए सीरियल “कसौटी ज़िंदगी की” का यह नया प्रोमो। 

 

हिना खान के शो छोड़ कर जाने के बाद इस बात के कयास लगने तेज़ हो गए थे कि अब कोमोलिका के किरदार में उनकी जगह कौन लेगा। इस दौरान कई बड़ी टीवी एक्ट्रेसेस के नाम भी सामने आए। इनमें गौहर खान का नाम सबसे ऊपर था लेकिन बाज़ी मार ले गईं एक्ट्रेस आमना शरीफ़। 

 

बता दें कि हिना खान की ही तरह आमना शरीफ़ भी इससे पहले कशिश के अपने पॉज़िटिव किरदार के लिए पॉपुलर थीं। हालांकि फिल्म “एक विलेन” में आमना ने ग्रे शेड किरदार की कुछ झलकियां ज़रूर दिखाईं थीं, मगर फैंस और दर्शकों के ज़हन में उनका कशिश वाला किरदार ज्यादा बसा हुआ है। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि आमना शरीफ़ कोमोलिका के किरदार से अपनी “शरीफ़” छवि तोड़ पाने में कामयाब होंगी या नहीं।

 

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।i