home / एंटरटेनमेंट
Koffee With Karan Season 7: करण जौहर के फेमस कॉफी हैंपर में हैं ये चीजें

Koffee With Karan Season 7: करण जौहर के फेमस कॉफी हैंपर में हैं ये चीजें

करण जौहर एक बार फिर अपने कॉफी विद करण के नए सीजन के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। इतना ही नहीं वह अपने शो में हमें Sarcasm की डेली डोज तो देते ही हैं लेकिन शो की सबसे अच्छी बात ये है कि सेलेब्स कॉफी हैंपर के लिए एक दूसरे से लड़ते भी हैं। यहां तक कॉफी काउच पर इतनी बार सेलेब्स ने कॉफी हैंपर के लिए लड़ाई लड़ी है कि वो अपनी सबसे सैसी और कॉन्ट्रोवर्शियल साइड दिखाते हैं और इस हैंपर को जीत भी जाते हैं। और अब डाइट सब्य ने आखिरकार हमें बता दिया है कि करण जौहर के फेमस कॉफी हैंपर में क्या है।

Disney+ Hotstar

ज्वेलरी

KWK कभी भी बिना ग्लैम के पूरा नहीं हो सकता है और इस वजह से कॉफी हैंपर में कुछ स्पार्कल एड करने के लिए और इसमें शानदार प्राइज शामिल किए हैं। जानकारी के मुताबिक हैंपर में तायानी ज्वेलरी है, जिसे कुछ करण जौहर ने क्यूरेट किया है। तो अब हम समझ सकते हैं कि क्यों सेलेब्स इस हैंपर के लिए इतना ज्यादा लड़ते हैं।

फन गैजेट

हर बार बताया गया है कि कॉफी विद करण में कुछ ना कुछ फन टेक होते हैं, जो काफी मेहंगे भी होते हैं और इस ट्रेडिशन को इस साल भी फॉलो किया है और इस वजह से हैंपर में आइफोन, टेबलेट समेत कुछ बहुत ही फन गैजेट्स हैं।

म्यूजिक का गिफ्ट

टेक के साथ-साथ KWK सीजन 7 में एक ब्लूटुथ स्पीकर भी है। हम सभी जानते हैं कि करण को अपने कॉफी गेस्ट्स को पेंपर करना कितना पसंद है और इस वजह से म्यूजिक के गिफ्ट से ज्यादा अच्छा और क्या हो सकता है।

कॉफी गुडीज

जानकारी के मुताबिक करण जौहर ने अपने इस सीजन के हैंपर को बहुत ही luxe बनाया है और यह हर सीजन से काफी अलग है। इसमें करण जौहर ने कॉफी फ्रेंच प्रेस, पर्सनलाइज्ड रोस्टिड कॉफी बीन्स और यहां तक कि फेमस कॉफी विद करण मग को भी एड किया है। करण ने साथ ही ब्राउनी और चॉकलेट भी एड की है।

जो मलोन कैंडल्स

करण जौहर ने इस बार अपने हैंपर में जो मलोन कैंडल भी शामिल की हैं, जो अपनी फ्रेगनेंस के लिए जानी जाती हैं और हम आपको बता दें कि इसी खुशबू वाकई बहुत ही शानदार है।

Instagram

लक्जरी प्रोडक्ट्स

कॉफी गेस्ट्स को लक्जरी का अल्टीमेट टेस्ट देने के लिए उन्होंने हैंपर में अजीयो luxe गुडीज को भी शामिल किया हैं, जिसके लिए सेलेब्स का लड़ना बनता भी है। अब हम जानते हैं कि कॉफी हैंपर में क्या है।

25 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text