home / एंटरटेनमेंट
Koffee With Karan 7 Episode 4: कॉफी काउच पर अनन्या पांडे ने अपने बारे में किए ये 5 खुलासे

Koffee With Karan 7 Episode 4: कॉफी काउच पर अनन्या पांडे ने अपने बारे में किए ये 5 खुलासे

कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan Season 7) अपने एक ओर हॉट एपिसोड के साथ आ गया है। कॉफी विद करण सीजन 7 के चौथे एपिसोड में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे दिखाई दिए और यह वाकई बहुत ही फन एपिसोड था। इस एपिसोड में दोनों एक्टर्स ने कई चीजों पर बात की, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री में उनका एक्सपीरियंस, ट्रोलिंग, रिलेशनशिप आदि शामिल है। दोनों शो में अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए आए थे। इस दौरान अनन्या अपने रियल सेल्फ में दिखाई दीं और करण जौहर से बात करते हुए अपने बारे में भी एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए।

अनन्या पांडे ने शो में किए अपने बारे में ये 5 खुलासे

  1. अनन्या पांडे ने बताया कि उन्होंने कई बार अपने लाइगर को-स्टार विजय देवरकोंडा को हिट किया है। उन्होंने कहा, ‘ऐसे बहुत सारे लोग हैं, जो उनपर हिट कर रहे हैं कि मैं दिखाई ही नहीं दी’। यहां तक कि दोनों फ्रेंडली डेट पर भी एक बार गए थे। एक्ट्रेस ने कहा, ‘हम दोनों अच्छे से तैयार हुए थे और हम बहुत एक्साइटिड थे’।
  2. अनन्या ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस भी बताया और कहा कि वह फिलहाल सिंगल हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें आदित्य रॉय कपूर बहुत हॉट लगते हैं।
  3. अनन्या ने बताया कि उन्हें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर क्रश है। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें आदित्य रॉय कपूर बहुत हॉट लगते हैं।
  4. अनन्या पांडे ने बताया कि जब वह प्यार में थी तो वह बहुत खुश थीं और यह भी कि वह बहुत बार प्यार में रही हैं।
  5. एक विटी रिस्पॉन्स के साथ अनन्या ने बताया कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अनन्या के काम की बात करें तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें वह विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी और यह पैन इंडिया फिल्म है। वहीं इसके अलावा अनन्या अर्जुन वर्कानी सिंह की खो गए हम कहां में भी दिखाई देने वाली हैं। इसमें वह सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी।

29 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text