home / एंटरटेनमेंट
Koffee With Karan 7: सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के अनफिल्टर्ड एपिसोड के 10 हाइलाइट्स

Koffee With Karan 7: सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के अनफिल्टर्ड एपिसोड के 10 हाइलाइट्स

करण जौहर का शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan Season 7) पिछले हफ्ते बैंग के साथ शुरू हुआ था और अभी भी इसकी बज बरकरार है। शो का दूसरा एपिसोड भी सुपरहिट रहा और इस बार काउच पर सारा अली खान और जाह्नवी कपूर दिखाई दिए। शो के दौरान सारा ने माना कि वह विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं और जाह्नवी ने कंफेस किया कि वह अभी किसी को डेट नहीं कर रही हैं। शो के इस एपिसोड में आपको सही में अनफिल्टर्ड सैस और बॉलीवुड की दोनों यंग एक्ट्रेस के केंडिड कंफेशन देखने को मिला। हम यहां आपके लिए शो के कुछ मजेदार हाइलाइट्स लेकर आए हैं।

1. जाह्नवी कपूर ने बताया कि महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में वह अपने परिवार से ज्यादा अच्छे से कनेक्ट कर पाईं और उन्होंने घर पर खुद को भी समय दिया और अपने पिता और बहन के साथ रिश्तों को बेहतर बनाया क्योंकि 2018 में श्रीदेवी की मौत के बाद सभी उस बारे में बात करने से बच रहे थे। जाह्नवी ने यह भी बताया कि वह अर्जुन और अंशुला कपूर के साथ सिक्योर महसूस करती हैं।

2. सारा अली खान ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन में अपनी मां और भाई के साथ समय बिताया लेकिन इस दौरान काम न कर पाने के कारण उन्हें कई मौकों पर anxious भी महसूस हुआ। उन्होंने कहा कि ये उनके करियर के बहुत ही जरूरी साल थे और वह नहीं जानती कि इस खोए हुए समय के लिए वो आगे किस तरह से मेकअप करेंगी। करण ने इस पर दीपिका पादुकोण का उदाहरण देते हुए कहा कि वह 36 की हैं और अपने करियर के पीक पर हैं और इस वजह से सारा को परेशान नहीं होना चाहिए।

3.  सारा और जाह्नवी दोनों ने दो भाइयों को डेट किया है। करण जौहर का इशारा शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया की ओर था और सारा और जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने दो भाइयों को डेट किया है और दोनों के बीच काफी चीजें कॉमन हैं। करण ने यह भी बताया कि दोनों उन्ही की बिल्डिंग में रहते हैं।

4. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने यह भी बताया कि दोनों ने साथ में दो ट्रिप्स की और उसी के बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। एक ट्रिप दोनों ने केदारनाथ की की थी, जहां उन्होंने मौत का सामना किया था और दूसरी ट्रिप दोनों की डिजनीलैंड की थी। केदारनाथ की ट्रिप के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा, हमने भैरवनाथ जाने का सोचा और वहां जाने का सामान्य रास्ता था लेकिन हमें लगा कि हम ज्यादा बेहतर हैं तो हमने हाइकिंग करने का फैसला किया। वो लगभग 85 इंच की इंकलाइन थी और केवल पत्थर थे और हमने सोचा कि इस पर चढ़ते हैं और यहां से जाते हैं।

5. जाह्नवी और सारा ने यह भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो गई क्योंकि वो गोवा में एक दूसरे के पड़ोसी थे।

6. रैपिड फायर राउंड में सारा ने कंफेस किया कि वह रणवीर सिंह से शादी करना चाहती हैं और वह शादीशुदा हैं, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

7. सारा ने अपनी फिल्म लव आजकल के फेल होने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, सिंबा और केदारनाथ दोनों ही 2018 की हिट फिल्में थीं और उन्हें लगा था कि वह इतना अच्छा नहीं कर सकती हैं। हालांकि, जब 14 फरवरी 2020 को लव आजकल रिलीज हुई तो क्रिटिक्स रिव्यू और बॉक्स ऑफिस से उन्हें एहसास हुआ कि यह उनके चेहरे पर तमाचा है।

8. शो के एक सेगमेंट में करण जौहर ने दोनों सेलेब्स को अपने लव इंट्रस्ट का नाम लेने के लिए कहा, तो सारा ने कुछ ही देर में बता दिया कि उन्हें तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा पर क्रश है। वहीं जाह्नवी ने पिछले सीजन में कहा था कि उन्हें विजय पसंद है और इसके बाद दोनों के बीच थोड़ी बात भी हुई और सारा ने पूछा कि क्या उन्हें विजय पसंद है। 

9. कॉफी बिंगो में सारा ने बताया कि उन्होंने अपने फ्यूचर हसबेंड के लिए चेकलिस्ट रेडी की हुई है और जब करण ने चेकलिस्ट के बारे में पूछा तो सारा ने तुरंत कहा, पैसा। साथ ही उन्होंने कहा, याद है हमने पिछली बार इस बारे में बात की थी। जब वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ शो में आई थीं और एक्टर ने कहा था, अगर तुम्हारे पास पैसा है तो ले जाओ। इसके बाद जाह्नवी ने सारा को सही लिस्ट बताने की ओर जोर दिया तो सारा ने कहा, अंडरस्टेंडिंग, इमोशनल, मैच्योर, ह्यूमरस, रिच। वहीं जाह्नवी ने कहा कि कोई ऐसा जो उन्हें हंसा सके।

10. सारा और जाह्नवी दोनों ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से बहुत इंस्पायर्ड हैं। रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने जाह्नवी से पूछा, किसकी बॉलीवुड वेडिंग आपको एस्थेटिक लगती है और आप अपनी शादी के लिए वैसे गोल्स सेट करेंगी? इस पर जाह्नवी ने रणबीर-आलिया का नाम लिया। वहीं सारा ने भी कहा कि रणबीर और आलिया की शादी बेस्ट थी और मुझे लगता है कि उन्होंने काफी पैसा भी बचाया होगा, जो मुझे पसंद आया। उन्हें शादी करने के लिए बाहर नहीं जाना पड़ा। उन्होंने अपनी बालकनी में ही शादी की और यह बहुत क्यूट है।

15 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text