home / एंटरटेनमेंट
Alia Bhatt on Koffee with karan season 7 episode 1

Koffee With Karan Season 7 Episode 1: कॉफी काउच पर प्रपोजल से लेकर शादी तक आलिया भट्ट ने इन चीजों के बारे में किया खुलासा

आखिरकार हम सभी का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि Koffee With Karan Season 7 Episode 1 स्ट्रीम हो चुका है और पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री ने हमें बहुत ही एंटरटेन किया। कॉफी काउच पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दोनों ही बहुत मस्ती करते हुए दिखाई दिए और साथ ही दोनों ने अपनी जिंदगियों के बारे में खुलकर बात की। यहां हम आपको बताने वाले हैं कि आलिया भट्ट ने कॉफी काउच पर अपने प्रपोजल से लेकर शादी तक किन चीजों के बारे में बात की और फैंस को अपनी लाइफ की डीट्स दीं।

शादी से पहले आलिया और रणबीर ने कहा एक दूसरे को बाय

कॉफी काउच पर बात करते हुए आलिया भट्ट ने बताया कि वह अपनी शादी बहुत ही सिंपल अंदाज में चाहती थीं और अपने घर में ही शादी करना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि उनकी शादी से पहले उन्होंने और रणबीर ने साथ में लंच किया था और फिर तैयार होने के लिए जाने से पहले दोनों ने एक दूसरे के साथ हाथ मिलाते हुए कहा था बाय-बाय बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड।

शादी में पंडित जी की सारी बात ध्यान से सुन रहे थे रणबीर

आलिया भट्ट ने बताया कि उनका परिवार, कपूर परिवार से काफी अलग है और कपूर परिवार में सभी लोग बहुत ही ट्रेडिशनल हैं और सभी चीजें साथ में करते हैं। आलिया ने बताया कि रणबीर कपूर भी बहुत ही ट्रेडिशनल हैं। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि शादी के दौरान भी वह पंडित जी की सारी बातों को बहुत ही ध्यान से सुन रहे थे और उनसे सवाल भी कर रहे थे। वहीं आलिया पंडित जी से पूछ रही थीं कि ये सब कब खत्म होगा क्योंकि उन्हें सनसेट वाली तस्वीरें चाहिए थीं और सनसेट हो चुका था।

आलिया भट्ट ने अपने स्पेशल प्रपोजल पर की बात

आलिया भट्ट ने बताया कि रणबीर कपूर ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में एक्ट्रेस को प्रपोज किया था। उन्होंने कहा, कि दोनों ने डिसाइड किया था कि वो शादी के प्लान के बारे में बात नहीं करेंगे क्योंकि महामारी थी और फिर दोनों ने तय किया कि वो अपनी इंस्टिंक्ट के हिसाब से आगे बढ़ेंगे और तभी रणबीर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया। आलिया ने कहा, ”रणबीर ने किसी को कुछ नहीं बताया। वह बस रिंग लेकर आए और बहुत ही शानदार जगह पर उन्होंने प्रपोज किया। ये ऐसी जगह है, जिससे हम दोनों को ही स्ट्रॉन्ग कनेक्शन महसूस होता है और इसका नाम है मसाई मारा। उन्होंने जंगल के बीच मुझ प्रपोज किया और यह शानदार था”। आलिया ने यह भी बताया कि उन्होंने गाइड को तस्वीरें लेने के लिए भी कहा था।

एंगेजमेंट रिंग पर है रणबीर और उनकी रिलेशनशिप फिलॉसफी एनग्रेव्ड

Disney + Hotstar

आलिया भट्ट ने कॉफी काउच पर अपनी एंगेजमेंट रिंग भी शोऑफ की और अपनी रिंग के बारे में भी बात की। इतना ही नहीं शो के एक हिस्से में वह रणवीर सिंह को अपनी रिंग पास से दिखाते हुए भी नजर आईं और उन्होंने कहा कि उनकी इस रिंग पर Mrs Hipster एन्ग्रेव्ड है, जो उनकी और रणबीर की रिलेशनशिप फिलॉसफी है। आलिया ने बताया कि इसमें हर एक शब्द का एक मतलब है लेकिन वह उसके बारे में नहीं बताएंगी।

जब रणबीर ने मजाक में कहा था- मैं कर लूं इससे शादी

इतना ही नहीं शो के सेट पर करण जौहर ने खुलासा किया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म के सेट पर रणबीर कपूर ने उनसे मजाक करते हुए कहा था कि कर लूं मैं इससे शादी। दरअसल, रणबीर ने ऐसा आलिया भट्ट के लिए कहा था और आलिया ने कहा कि उन्हें इसके बारे में बिल्कुल जानकारी नहीं है और अगर आपको भी आलिया के खुलासे पसंद आए हैं तो आप भी डिजनी + होटस्टार पर यह एपिसोड देख सकते हैं।

GLAMM Up Like a Star with a FREE gift: https://bit.ly/3HV6ATb

08 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text