home / एंटरटेनमेंट
Koffee With Karan

Koffee With Karan 7: इस वजह से रणबीर-आलिया और विक्की-कैटरीना की लव स्टोरी है करण जौहर की फेवरिट, कहा…

करण जौहर जो अपने मशहूर चैट शो Koffee With Karan Season 7 के साथ वापस आ रहे हैं ने हाल ही में बताया कि आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की लव स्टोरी उनकी फेवरिट है। एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने खुद को क्रेडिट देते हुए कहा, रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia) और विक्की-कैटरीना (Vicky-Katrina) की लव स्टोरी उनके शो से शुरू हुई थी।

खुद को मशहूर मैचमेकर बतात हुए उन्होंने कहा, ”मुझे विक्की-कैटरीना का रोमांस पसंद है। मुझे पसंद है कि दोनों की खूबसूरत कहानी मेरे शो के काउच से शुरू हुई। उनका रोमांस मुझे अच्छा लगता है। साथ ही मुझे रणबीर-आलिया का रोमांस भी पसंद है क्योंकि वो भी इसी काउच से शुरू हुआ था। पूरा क्रेडिट लेते हुए मैं अब सीमा तपारिया बन गया हूं।”

ADVERTISEMENT

अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि Koffee With Karan Season 6 में कैटरीना कैफ ने कंफेस किया था कि वह शायद विक्की कौशल के साथ फिल्म में अच्छी लगेंगी। इस पर विक्की कौशल ने बेहोश होने वाला रिएक्शन दिया था। बता दें कि कपल ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में बिग फैट वेडिंग की थी।

Disney + Hotstar

वहीं आलिया भट्ट ने भी कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में बताया था कि रणबीर कपूर पर उनका क्रश है। शो के एक सेगमेंट में करण ने उनसे पूछा था, ”अगर बॉलीवुड में आज तुम्हारा स्वयंवर होता है तो तुम किस एक्टर को उसमें भाग लेते हुए देखना चाहोगी”? इसके जवाब में उन्होंने रणबीर कपूर का नाम लिया था।

ADVERTISEMENT

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को शादी की थी और दोनों साथ में अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी और कैप्शन में लिखा, ”हमारा बेबी… जल्द आ रहा है”।

Instagram

बता दें कि Koffee With Karan Season 7 episode 1 आज यानी कि 7 जुलाई से Disney+Hotstar पर शाम 7 बजे स्ट्रीम होगा।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: KWK 7: इस वजह से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट वाला एपिसोड होने वाला है बेस्ट, देखें टीजर

07 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text