Advertisement

एंटरटेनमेंट

अपनी भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस आदत से नफरत करती हैं उनकी ननद, शो पर खोले कई राज

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jan 21, 2019
अपनी भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस आदत से नफरत करती हैं उनकी ननद, शो पर खोले कई राज

हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन -6 ‘ में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता नंदा बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान श्वेता ने अपने भाई और भाभी यानि कि ऐश्वर्या को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किये। साथ ही उन्होंने अपने पहले प्यार के बारे में भी बताया। ये सब सुनकर अभिषेक का रिएक्शन देखने लायक था।

बता दें कि करण जौहर के इस चैट शो में अब तक बॉलीवुड के कई चर्चित भाई- बहन की जोड़ियों ने शिरकत की है। इनमें सोनम कपूर, उनकी बहन रिया और भाई हर्षवर्धन कपूर के अलावा अर्जुन कपूर और उनकी सौतेली बहन जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं। इसी कड़ी में श्वेता और अभिषेक की जोड़ी भी इस शो में आई जिन्होंने एक- दूसरे की पर्नसन लाइफ को लेकर ऐसे कई राज दशर्कों के सामने खोले जो उनके लिए काफी चौंकाने वाले हैं।

काफी फिल्मी है बच्चन परिवार

अभिषेक बच्चन ने करण को बताया कि घर में वो अपनी मां के सबसे करीब हैं। अभिषेक और उनकी मां जया बच्चन का रिश्ता बिल्कुल फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में जया और शाह रुख खान की तरह है। जैसे ही अभिषेक घर के अंदर कदम रखते हैं, जया की सांस में सांस आ जाती है, नहीं तो वो पूरे दिन बैचेन सी रहती हैं।

भाभी ऐश्वर्या को लेकर श्वेता ने कही ये बात

शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने श्वेता से ये सवाल किया कि वो ऐश्वर्या की किस आदत को पसंद करती हैं और किस आदत से नफरत करती हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया, ”ऐश्वर्या एक सेल्फमेड वुमन हैं और एक बेहतरीन मां भी। मुझे उनकी ये खासियत पसंद हैं लेकिन मुझे उनका किसी भी मैसेज या बात का रिप्लाई न करना बिल्कुल पसंद नहीं है।”

Koffee-With-Karan

मां से ज्यादा अपनी बीवी से डरते हैं अभिषेक

करण ने अभिषेक से जब पूछा कि वो घर पर अपनी मां से ज्यादा डरते हैं या फिर बीवी से ? तो इसपर अभिषेक ने बोला कि वो मां से डरते हैं। लेकिन श्वेता नंदा ने बीच में ही टोक कर उन्हें बताया कि वो अपनी मां से ज्यादा बीवी से डरते हैं।

कभी इस एक्टर पर फिदा थीं श्वेता नंदा

करण ने जब श्वेता से उनके पहले प्यार के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उनका पहला क्रश सलमान खान हैं। श्वेता की ये बात सुनकर अभिषेक ने बड़ा ही अजीब सा रिएक्शन दिया। श्वेता ने बताया कि उन्होंने अपने स्कूल टाइम में जब पहली बार सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखी थी, तब से ही वो अपना दिल उन्हें दे बैठी थीं। उस फिल्म में सलमान ने जो कैप लगाई थी, वैसी ही कैप अभिषेक श्वेता के लिए लेकर आये थे, जिसे वो हमेशा अपने साथ रखती थीं।

अभिषेक के लिए श्वेता से बढ़कर कोई नहीं है

अभिषेक ने बताया कि उनके लिए श्वेता दीदी से बढ़कर कोई और नहीं है। चाहे खुद भगवान ही क्यों न नीचे आ जाए। वो उनसे अपनी हर छोटी- बड़ी बात बेहिचक शेयर करते हैं और श्वेता ने भी हर मोड़ पर उनका साथ दिया है। वहीं श्वेता नंदा भी अपने भाई अभिषेक पर जान छिड़कती हैं।

देखिए इस शो का प्रोमो वीडियो –

बता दें कि करण जौहर, अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा बचपन के काफी अच्छे दोस्त हैं। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी दोस्ती और स्कूल टाइम की यादों को भी ताजा किया।

ये भी पढ़ें –

कुकिंग के शौकीन हैं तो ये 20 किचन ट्रिक्स एंड टिप्स आपके बहुत काम आ सकती हैं

अंबानी की बेटी की शादी में बच्चन परिवार ने ढाया कहर, देखिए तस्वीरें

अपनी बेटी के साथ बैंक में धक्के खाते दिखे अमिताभ, देखिए वीडियो