home / एंटरटेनमेंट
KWK7: कॉफी काउच पर विजय देवरकोंडा ने अपनी सेक्स लाइफ पर की बात, देखें एपिसोड Teaser

KWK7: कॉफी काउच पर विजय देवरकोंडा ने अपनी सेक्स लाइफ पर की बात, देखें एपिसोड Teaser

कॉफी विद करण सीजन 7 के नए एपिसोड का टीजर रिलीज हो गया है और हम इस एपिसोड को लेकर बहुत ही एक्साइटेड हैं। इस बार कॉफी काउच पर अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा दिखाई देने वाले हैं और दोनों इस दौरान शो में मेजर कॉफी बीन्स स्पिल करते हुए नजर आएंगे। साथ ही हम दोनों की केमिस्ट्री को देखने का भी इंतजार नहीं कर सकते हैं क्योंकि दोनों को फिल्म लाइगर में देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है। शो के इस एपिसोड का टीजर काफी अच्छा, लाइट-हार्टिड और फनी है।

कॉफी काउच एक ऐसी जगह लगती है, जहां कोई भी अपने सीक्रेट्स नहीं रख पाता है। पॉलिटिकल करेक्ट होना क्राइम लगता है और डिप्लोमेसी नीड्स को आपको खिड़की से बाहर फेंक देना चाहिए क्योंकि लगता है कि विजय पर इस काउच का जादू हो गया है। एक ओर जहां अनन्या ने बताया कि आदित्य रॉय कपूर के साथ उनका कुछ चल रहा है तो वहीं विजय ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात की।

जब पूछा गया कि आपने आखिरी बार सेक्स कब किया तो विजय इस सवाल का जवाब देने से बचते हुए दिखाई दिए। हालांकि, अनन्या पांडे ने एक वाइल्ड गेस लेते हुए कहा कि उन्होंने आज सुबह ही सेक्स किया होगा। कॉफी बिंगो सेगमेंट में अर्जुन रेड्डी स्टार ने उन सभी जगहों के बारे में बताया, जहां उन्होंने किया है। उन्होंने कंफेंस किया कि वह पब्लिक प्लेस में स्टीमी हुए हैं और कार्स में भी। करण जौहर ने पूछा, यह बहुत असुविधाजनक नहीं होता? मैंने कभी कार में नहीं किया। इस पर विजय ने कहा, डेसपरेट टाइम्स। हो सकता है कि यह TMI हो पर हमें तो यह बहुत ही पसंद आ रहा है।

वैसे तो सेलेब्स अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से बचते हैं लेकिन करण जौहर ने एक्टर से पूछा कि क्या उन्होंने कभी थ्रीसम किया है तो इस पर विजय ने जवाब देते हुए कहा, नहीं। इसके बाद जब करण ने उनसे पूछा कि ‘क्या वह थ्रीसम ट्राई करना चाहेंगे’ तो इस पर उन्होंने कहा, ‘हां मुझे कोई दिक्कत नहीं है’। ऐसे में लगता है कि यह चीज वाकई में प्लेटर पर सर्व होना चाहता है और कौन है जो ऐसे पीस को नहीं खाना चाहेगा। हमें उम्मीद है कि सारा अली खान सुन रही हैं।

26 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text