home / एंटरटेनमेंट
KWK 7: करीना कपूर और आमिर खान ने कॉफी काउच पर किए कई खुलासे

KWK 7: करीना कपूर और आमिर खान ने कॉफी काउच पर किए कई खुलासे

करीना कपूर खान और आमिर खान कॉफी विद करण सीजन 7 के 5वें एपिसोड (Koffee With Karan Season 7 Episode 5) में दिखाई दिए। बता दें कि करीना कपूर और आमिर खान पहली बार एक साथ कॉफी काउच शेयर करते हुए दिखाई दिए हैं। दरअसल, दोनों कॉफी विद करण में अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा के प्रमोशन के लिए आए थे। इस एपिसोड के दौरान दोनों ने अपने बारे में काफी चीजों पर खुलासा किया और बहुत ही मजेदार बातें की।

आमिर खान और करीना कपूर ने कॉफी काउच पर किए ये खुलासे

– आमिर खान ने बताया कि उन्हें फॉरेस्ट गंप के रीमेक का स्क्रीन प्ले जाने तू या जाने ना के प्रीमियर के 2 हफ्ते बाद ही मिल गया था लेकिन अगले 2 साल तक भी उन्होंने उसे नहीं पढ़ा क्योंकि उन्हें लगा कि कोई कैसे इस आयकॉनिक फिल्म का रीमेक बना सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म को बनाने में उन्हें 8 से 9 साल का वक्त लगा।

– करीना कपूर ने बताया कि फिल्म लाल सिंह चड्डा के लिए उन्हें स्क्रीन टेस्ट देना पड़ा था। उन्होंने यह भी बताया कि 22 के करियर में पहली बार उन्होंने किसी फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया है।

– आमिर खान ने बताया कि कभी खुशी कभी गम के बारे में उन्हें केवल एक ही चीज पसंद आई थी और वह करीना कपूर का किरदार था। 

– आमिर खान ने बताया कि उन्होंने कभी-कभी अपनी एक्स वाइफ किरण राव के कपड़े भी पहने हैं क्योंकि वो काफी कंफर्टेबल होते हैं।

– करीना कपूर ने कहा कि वह ”थर्स्टी फोटोज” के लिए रणवीर सिंह का इंस्टाग्राम अकाउंट स्टॉक करती हैं।

वहीं आमिर खान और करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म ”लाल सिंह चड्डा” के बारे में बात करें तो बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। लाल सिंह चड्डा, हॉलीवुड फिल्म ”द फॉरेस्ट गंप” की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

04 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text