home / एंटरटेनमेंट
Koffee With Karan 7 Episode 3: अक्षय कुमार और समंथा प्रभू ने अपनी लाइफ के किए कई खुलासे

Koffee With Karan 7 Episode 3: अक्षय कुमार और समंथा प्रभू ने अपनी लाइफ के किए कई खुलासे

करण जौहर का कॉफी विद करण सीजन 7 इस साल 7 जुलाई को बैंग के साथ शुरू हुआ था। रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, सारा अली खान-जान्हवी कपूर के बाद अब कॉफी काउच पर अक्षय कुमार और समंथा रूथ प्रभू दिखाई दिए। दोनों शो के तीसरे एपिसोड में नजर आए। KWK 7 के तीसरे एपिसोड ने दर्शकों को वाकई काफी एंटरटेन किया और कुछ हिस्सों में उन्हें जमकर हंसाया भी है। इतना ही नहीं शो में समंथा ने अपने सभी जवाब बहुत ही सच्चाई के साथ दिए और उन्होंने करण जौहर पर इल्जाम भी लगाया कि शादी को लेकर हमारी जो सोच है, उसका कारण करण जौहर की फिल्में ही हैं। इतना ही नहीं दोनों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जर्नी के बारे में भी बात की और थोड़ी बहुत पर्सनल लाइफ पर भी बात की।

अक्षय कुमार और समंथा रूथ प्रभू ने शो पर किए ये खुलासे

Disney+ hotstar

नागा चैतन्य से तलाक पर समंथा ने कही ये बात

समंथा ने बताया कि नागा चैतन्य के साथ उनका तलाक काफी मुश्किल था और यह बिल्कुल amicable नहीं था। उन्होंने कहा, यह बहुत मुश्किल था। लेकिन अब सब ठीक है। मैं अपने पहले से बहुत स्ट्रॉन्ग हूं और मैं पहले ऐसी नहीं थी। इसके बाद जब करण ने पूछा कि क्या दोनों के बीच कुछ हार्ड फीलिंग है कि अगर उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया जाए तो क्या उन्हें हार्ठ ऑब्जेक्ट छिपाने होंगे? तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘हां अभी के लिए ऐसी स्थिति है। तो हमारे बीच अभी एमिकेबल स्थिति नहीं है’। समांथा ने यह भी कहा कि, ‘अभी भले ही चीजे ठीक नहीं हैं लेकिन आने वाले वक्त में चीजे सही हो सकती हैं।’

एक्टिंग बिजनेस पर अक्षय कुमार ने कही ये बात

अक्षय कुमार ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि एक एक्टर क्या कहता है, लेकिन मेरा मानना है कि यह 70 प्रतिशत लक और 30 प्रतिशत हार्डवर्क होता है। इस पर समांथा ने कहा कि हां, मैं अक्षय सर की बात से पूरी तरह सेहमत हूं और मैं बिलीवर हूं।

नयनतारा के साथ काम करने पर समंथा

Disney+ hotstar

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अभी नयनतारा के साथ एक शूटिंग प्रोजेक्ट खत्म किया है। उन्होंने कहा, ‘हमारा एक साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत ही अच्छा था। यह बहुत शानदार था और यहां तक कि शूट के आखिरी दिन पर हम दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और हम रो पड़े। हमें साथ में काम करके बहुत मजा आया’।

समंथा हो गई हैं ‘रणवीरी-फाइड’

इस शो के हाइलाइट अंत में रणवीर सिंह ही थे। समंथा ने बताया कि वह रणवीरीफाइड हो गई हैं और इसलिए वह रणवीर सिंह को एक लव ट्राइएंगल में कास्ट करना चाहेंगी अपने और अक्षय कुमार के साथ। उन्होंने यह भी कहा कि, मैं पूरी तरह से रणवीरीफाइड हो गई हूं और अब मैं जिंदगीभर उनकी फैन रहूंगी। यहां तक कि अक्षय कुमार ने भी कहा कि वह रणवीर सिंह को अपनी गेस्ट लिस्ट में रखेंगे अगर वह प्राइवेट पार्टी होस्ट कर रहे होंगे।

अपनी फिल्म जानी दुश्मन पर अक्षय कुमार ने कही ये बात

उन्होंने कहा, ‘मैं फिल्म में पर-डे बेसिस पर काम कर रहा थता और वहां एक सीन था, जिसमें विलन मुझे मार देता है और मैं मर जाता हूं। इसके बाद मुझे पता चला कि एक दूसरा हीरो है, जो फिल्म में एक्टिंग करने वाला था लेकिन किसी कारण से वह न्यूयॉर्क में फंस गया था। इसके बाद मैं डायरेक्टर के पास गया और मैंने पूछा क्या मैं वापस आ जाऊं’। उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद डायरेक्टर ने सीन को मॉडीफाई कर दिया और वह फिर मरे नहीं बल्कि कोमा में चले गए। इस मॉडीफिकेशन के बाद उन्हें 5 और दिन काम करने के लिए मिला और उससे उन्होंने जो पैसा कमाया, उस पैसे ही उन्होंने वो घर खरीदा, जिसमें वह अभी रहते हैं। अक्षय कुमार ने बताया कि वह एक्टर सनी देयोल हैं।

22 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text