home / एंटरटेनमेंट
kiara on love

सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद कियारा ने प्यार के बारे में कही ये बात

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया को प्रमोट कर रही हैं। फिल्म में दर्शक उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करते देखेंगे। फिल्म को प्रमोट करते हुए कियारा ने हाल ही मनें अपने एक इंटरव्यू में रिलेशनशिप और प्यार पर अपनी राय शेयर की है। 

प्यार पर बात करते हुए कियारा ने कहा कि वो खुद को होपलेस रोमांटिक मानती हैं यानि एक ऐसा इंसान जो अपने अनुभवों के बावजूद प्यार पर आदर्शवादी, भावनात्मक रुख ही रखता हो। एक्ट्रेस ने कहा, मुझे प्यार में होना बहुत पसंद है। मुझे लगता है कि जब लोग प्यार में होते हैं तो ये दुनिया बहुत खूबसूरत लगती है। लेकिन एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि कोई भी रिलेशनशिप दो लोगों के बीच होती है और ये किसी कम्युनिटी का प्रोजेक्ट नहीं होता है। 

साभार- इंस्टाग्राम

इसी बातचीत में जब एक्ट्रेस से ये पूछा गया कि उनके लाइफ और रिलेशनशिप से जुड़ी चर्चाओं पर उनका क्या रिएक्शन होता है तो एक्ट्रेस ने कहा कि अगर मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में हूं तो जिसे जो कहना है कहे वो मेरा प्रॉब्लम नहीं है। बता दें फिल्म शेरशाह की शूटिंग और प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस की सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ केमिस्ट्री देखकर इनके साथ होने की जानकारी मिल रही थी और पिछले कुछ दिनों में इनके एक दूसरे से ब्रेकअप की बातें भी सामने आई हैं। 

कियारा ने फिल्मों में एंट्री साल 2014 में आई फिल्म फुगली से किया था और ये इंडस्ट्री के बेस्ट डेब्यू जैसा कुछ भी नहीं था क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई भी करिश्मा नहीं कर पाई थी। एक्ट्रेस ने अपने करियर के इस शुरूआत पर बात करते हुए कहा करियर का वो फेज काफी मुश्किल था क्योंकि उन्हें ये समझ नहीं आ रहा था कि आगे उन्हें काम मिलेगा या नहीं। अब फिल्म शेरशाह, लस्ट स्टोरीज से लोगों को अपना टैलेंट दिखा चुकी कियारा भूल भूलैया 2 में दिखेंगी और इस फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

कियारा के पास इस वक्त जुग जुग जीयो, गोविंदा नाम मेरा और राम चरण की एक फिल्म है।

11 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text