home / Hindi
kiara advani gown look

कियारा आडवाणी का शिमरी यलो गाउन कॉकटेल पार्टी के लिए है परफेक्ट लुक

कियारा आडवाणी यूं तो हमेशा ही अपने फैशन चॉइस से लोगों को इम्प्रेस करती रही हैं लेकिन हाल फिलहाल में एक्ट्रेस के जो भी लुक्स रहे हैं वो कमाल के रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही कियारा ने अपनी बहन इशिता की शादी में अपने एथनिक लुक्स से ब्राइड्समेड के लिए कई फैशन गोल्स सेट किए थे। अब एक अवॉर्ड शो के लिए उनका लेटेस्ट गाउन लुक ऐसा है जिसे देखकर कहना ही होगा कि एक्ट्रेस का फैशन गेम टॉप नॉच है।

कियारा ने एक हेलो हॉल ऑफ फेम 2022 के मौके पर यलो कलर की शिमरी हाई स्लिट, बैकलेस ड्रेस स्टाइल की थी और उनका ओवरऑल लुक काफी बोल्ड और स्टनिंग था। डिजाइनर ध्रुव कपूर के कलेक्शन सली गई इस आउटफिट में फ्रंट लुक में जहां प्लंजिंग नेकलाइन और हाई स्लिट है, वहीं इसके बैक में क्रिसक्रॉस पैटर्न क्रिएट करते स्ट्रैप्स इसे काफी बोल्ड और सेक्सी लुक दे रहे हैं। 

साभार-इंस्टाग्राम

जो लोग यलो को सिर्फ पूजा-पाठ हल्दी जैसे मौकों के लिए सीमित कर देते हैं, उन्हें सीक्विंस लगे इस ब्राइट यलो आउटफिट में कियारा का ये लुक प्रूव करने वाला है कि कैसे यलो जैसे ट्रेडिशनल कलर के साथ बोल्ड लुक क्रिएट किया जा सकता है।

स्टेटमेंट जूलरी से किया अपने लुक को कंप्लीट

साभार- इंस्टाग्राम

कियारा ने इस बॉडी हगिंग रिस्क आउटफिट के साथ शाइनी स्टोन लगे स्टेटमेंट ईयररिंग औपर्ल एम्बेलिश्ड स्ट्रैपी हील्स से अपने लुक को और ग्लैमरस बना दिया था। मेकअप के लिए कियारा ने परफेक्ट ब्रो, मस्कारा लगे आईलैशेज, हाइलाइटेड चीक्स और न्यूड ग्लॉसी लिप्स यूज किया है। एक्ट्रेस ने अपने हेयर्स में स्लीक बैक ब्रेड बनाकर इस लुक को कंप्लीट किया है।

पहले भी बोल्ड गाउन में दिखी हैं कियारा

कियारा ने हाल ही में बहन इशिता के प्रीवेडिंग फंक्शन के लिए रानी पिंक कलर का गाउन पहना था जो अपने हाई स्लिट्स, कट आउट डिटेल्स की वजह से काफी बोल्ड लुक दे रहा था। 

मोनिशा जयसिंह के कलेक्शन से लिए गए इस आउटफिट में नेकलाइन पर की होल डिटेल भी थी। इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने डैंगलर्स और ब्रेसलेट स्टाइल किया था और अपने हेयर को वेव्स में खुला रखा था। 

कियारा के गाउन लुक्स अपने आप में काफी बोल्ड हैं लेकिन उनके इन आउटफिट्स को अपने  हिसाब से रिक्रिीएट करके वेडिंग फंक्शन्स में फुशिया, शिमरी यलो जैसे कलर के बॉडी हगिंग आुटफिट्स स्टाइल करके सबसे अलग दिखा जा सकता है।

17 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text