home / एंटरटेनमेंट
Kiara Advani

कियारा ने बताया उन्हें कई डिजाइनर ने किया था रिजेक्ट, मनीष मल्होत्रा ने दिया था साथ

वेब शो लस्ट स्टोरीज, कबीर सिंह, शेरशाह जैसी फिल्म से  कियारा आडवाणी ने ये प्रूव कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। अब कियारा इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं और काफी इंटरव्यू दे रही हैं। 

कियारा ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में अपने करियर के उन दिनों के बात की है जब उन्हें सफलता नहीं मिली थी। कियारा ने बताया कि करियर के शुरुआत में उन्हें ऐसे डिजाइनर मिले थे जो उन्हें अपने कपड़े नहीं देना चाहते थे। एक्ट्रेस ने कहा, इंडस्ट्री में इतने साल रहने के बाद मुझे अब समझ में आने लगा है कि वो लोग ऐसा क्यों करते थे। ये सब बिजनेस है। यहां ऐसे लोग हैं जो करियर के ऐसे मुकाम पर हैं कि उन्हें समाज के सेट रूल्स फॉलो करने की जरूरत नहीं होती है, फिर यहां ऐसे भी लोग और ब्रांड हैं जो सबको अपने कपड़े नहीं देना चाहते हैं क्योंकि वो खुद को एक्सकेलूसिव बनाना चाहते हैं। ऐसे एक्टर्स भी हैं जो सबसे अलग कपड़े पहनना चाहते हैं। अब ये इंटरनेशनल ब्रांड हो गया है, इस तरह की और बेकार बातें। उस समय जब लोगों के मन में इस तरह की बातें थी, तो यहां मनीष मल्होत्रा भी थे जो चीजों को इस तरह से नहीं देखते थे। आगे कियारा ने अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा कि, मनीष ऐसा नहीं सोचते थे कि मैं किसी को कुछ इसलिए दूं कि वो सफल है। 

इसी के साथ कियारा ने नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए कई बार निंदा झेल चुके करण जौहर की तारीफ करते हुए कहा कि मनीष ही नहीं, करण ने भी मुझे ऐसे समय चुना था जब मैं कोई नहीं थी और ऐसा उन्होंने किसी के कहने पर नहीं  किया था। कियारा को बड़ी सफलता उनके करण जौहर के वेब शो लस्ट स्टोरीज के किरदार की वजह से मिली थी। 

यामी को भी एक डिजाइनर ने किया था मना

कियारा के इस खुलासे के पहले यामी गौतम ने भी अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार एक डिजाइनर ने किसी आउटफिट के लिए उन्हें साफ कहा था कि ये तुम्हारे लिए नहीं है। यामी ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि हमें अपना वर्थ खुद समझना है और ऐसी बातों से निराश होने से बचना चाहिए।

13 May 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text