home / वेडिंग
kiara Sidhartha

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: जानें गेस्ट लिस्ट से लेकर हल्दी और संगीत तक सारी अपडेट्स

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कुछ दिन पहले दुबई में नए साल का जश्न मनाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान दोनों के साथ मनीष मल्होत्रा और करण जौहर भी दिखाई दिए थे। दोनों की वैकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं। इसके बाद अब सिद्धार्थ और कियारा मुंबई लौट आए हैं और 3 जनवरी को दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर भी दिखाई दिए थे। वैसे तो कियारा और सिद्धार्थ दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर आजतक कंफर्मेशन नहीं दिया है लेकिन अफवाहों की मानें तो दोनों काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि दोनों की शादी की रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइडिट भी हो गए हैं। अब हम दोनों की शादी से जुड़ी अन्य एक्साइटिंग अपडेट्स के सामने आने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

जैसलमेर में शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन रखेंगे सिद्धार्थ और कियारा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ग्रैंड पंजाबी शादी का आयोजन कर रहे हैं और इसमें खूब सारा बैंड-बाजा तो होगा ही लेकिन साथ ही सभी रसमों को भी ग्रैंड तरीके से किया जाएगा। एक सोर्स के मुताबिक दोनों की शादी की रस्में 2 दिनों तक चलेंगी और इसके बाद दोनों मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन भी करेंगे, जो वो अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रखेंगे।

ADVERTISEMENT

सिद्धार्थ और कियारा के संगीत और हल्दी की रस्में

ऐसा लग रहा है कि फरवरी में अपनी शादी को लेकर सिद्धार्थ और कियारा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। लीडिंग डेली की एक रिपोर्ट के मुताबिक कपल की हल्दी और संगीत का आयोजन एक ही दिन पर किया गया है, जहां दोनों के परिवार के सदस्य मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं दोनों के परिवार सदस्यों ने हल्दी और संगीत के लिए मैरीगोल्ड और येलो कलर के आउटफिट्स की शोपिंग भी शुरू कर दी है। इतना ही नहीं कियारा और सिद्धार्थ ने अपने संगीत की प्लेलिस्ट भी तैयार कर रही है। लीडिंग डेली को एक इंसाइडर ने बताया कि कियारा, ”दुबई में छुट्टियों के दौरान अपनी संगीत प्लेलिस्ट के बारे में बात करते हुए दिखाई दी थीं और शेरशाह फिल्म दोनों के लिए ही बहुत हिट थी औऱ इस वजह से रातां लंबिया उस प्लेलिस्ट का हिस्सा है”। और हम बहुत एक्साइडिट हैं।

सिद्धार्थ और कियारा की वेडिंग गेस्ट लिस्ट

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की गेस्ट लिस्ट में उनके परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी दोस्तों का नाम शामिल है। साथ ही इसमें फिल्म मेकर करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी आदि का भी नाम शामिल है।

ADVERTISEMENT

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की डेट्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा फरवरी के पहले हफ्ते में शादी करने वाले हैं। दोनों की प्री-वेडिंग वेस्टीविटीज का आयोजन 4 और 5 फरवरी को किया जाएगा और 6 फरवरी को दोनों की रॉयल शादी का आयोजन किया जाएगा। यहां तक कि दोनों की शादी का वेन्यू भी तय हो गया है। दरअसल, दोनों जैसलमेर पैलेस होटल में शादी करेंगे। इस दौरान सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रखा जाएगा और इस वजह से 3 फरवरी को जैसलमेर में सिक्योरिटी पर्सनल और बॉडीगार्ड्स को भेजा जाएगा।

SidKiWedding: सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तैयारी हुई शुरू! फाइनल हो गया है वेडिंग वेन्यू

ADVERTISEMENT
04 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text