home / एंटरटेनमेंट
kiara Sidhartha

कियारा के बर्थडे पर साथ में शॉपिंग करते दिखे सिद्धार्थ, फैन्स ने शेयर की दोनों के साथ तस्वीरें

कियारा आडवाणी ने अपने 30वें जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए दुबई को डेस्टिनेशन चुना था और कंपनी के लिए उनके साथ उनके भाई और उनके तथाकथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे। हालांकि दोनों ने साथ में एक भी ऐसी तस्वीर शेयर नहीं की है जो इनके रिलेशनशिप को ऑफिशियल स्टेटस दे सके मगर इनके फैन्स ने इनके साथ एक ही लोकेशन से तस्वीर शेयर करके ये प्रूफ कर दिया है कि एक्ट्रेस के जन्मदिन पर दोनों साथ में ही थे। 

साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखे दोनों सेलेब्स

फैन द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में एक तस्वीर में कियारा ने ब्लैक आउटफिट पहना है, तो सिद्धार्थ ने डेनिम शर्ट स्टाइल की है।

एक तस्वीर में दोनों शॉपिंग करते वहां के मॉल में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सिद्धार्थ ने रेड टीशर्ट में काफी कैजुअल अंदाज में दिख रहे हैं।  

एक्ट्रेस ने अपने लुक को टॉप और ट्राउजर में बहुत ही नॉर्मल और कैजुअल रखा है और पूरी तरह से शॉपिंग के मूड में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में कियारा के भाई भी दिख रहे हैं।

साथ में लौटे कियारा और सिद्धार्थ

ये भी सच है कि भले ही इन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन ये दोनों एयरपोर्ट पर साथ में ही दिखते हैं। दुबई से लौटने के बाद एयरपोर्ट से बाहर की ओर निकलते सिद्धार्थ और कियारा की वीडियो और तस्वीर एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने सोशल पेज पर शेयर भी किया है। 

कियारा और सिद्धार्थ ने साथ में फिल्म शेरशाह में काम किया था और इसी दौरान इनके रिलेशनशिप की चर्चाओं नें भी जोर पकड़ा था। हालांकि कुछ दिनों पहले इनके ब्रेकअप की बातें भी जोर शोर से हो रही थी जिस पर इन दोनों ने ईद के मौके पर विराम लगा दिया था। दोनों साथ में अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंची थे।

02 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text