home / एंटरटेनमेंट
Sidhartha Kiara Break Up

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का हुआ ब्रेकअप, ऐसे कर रहे हैं मूव ऑन करने की कोशिश

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडस्ट्री के उन यंग लवबर्ड्स में से एक रहे हैं जिन्हें लोगों ने साथ में पर्दे पर देखने के बाद खूब पसंद किया है। फिल्म शेरशाह के बाद दोनों की केमिस्ट्री देखकर ऐसा लग रहा था कि ये दोनों एक दूजे के लिए ही बने हैं। लेकिन, अब जब ये चर्चाएं जोर शोर से चल रही हैं कि इन दोनों ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं तो फैन्स के लिए ये काफी झटका लगने वाली बात है। 

वैसे इनके ब्रेकअप की एक बात अच्छी है कि दोनों ही एक्टर्स अपनी अपनी लाइफ में मूव ऑन करने की पॉजिटिव कोशिश करते दिख रहे हैं, कम से कम इनकी इंस्टाग्राम स्टोरी देखकर तो ऐसा ही लग रहा है। सिद्धार्थ इन दिनों तुर्की, इस्तांबुल में हैं और उनके लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी में उन्होंने अपना फूडी साइड फैन्स को दिखाया है। 

साभार- इंस्टाग्राम

वहीं कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जियो के सेट पर व्यस्त हैं और उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें वो बहुत स्टनिंग दिख रही हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

कियारा और सिद्धार्थ ने कभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया था और अब भी इनके अलग होने का कोई कारण सामने नहीं आया है। हालांकि एक वेब पोर्टल को इनके करीबी सूत्रों से पता चला है कि इन दोनों ने एक दूसरे से मिलना बंद कर दिया था, इनके बीच प्यार कम हो गया था। लेकिन अगल होने का कारण ये दोनों खुद ही बता सकते हैं। 

काम की बात करें तो कियारा आडवाणी की जल्दी ही भूल भूलैया 2 रिलीज होगी। वो वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर के साथ फिल्म जुग जुग जियो का भी हिस्सा हैं। इसके अलावा वो गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ भी काम करने वाली हैं।

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास भी कई प्रोजेक्ट्स हैं। वो पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना के साथ मिशन मजनू का हिस्सा हैं। वो करण जौहर के योद्धा और अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म थैंक गॉड में भी दिखेंगे। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी के ओटीटी डेब्यू इंडियन पुलिस फोर्स में भी नजर आएंगे।

25 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text