home / Hindi
खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले से पहले ही लीक हुआ विनर का नाम, फैसल नहीं बल्कि इन्होंने जीती ट्रॉफी

खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले से पहले ही लीक हुआ विनर का नाम, फैसल नहीं बल्कि इन्होंने जीती ट्रॉफी

पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के विनर (Khatron Ke Khiladi 12 winner) का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। वैसे तो इस शो का फिनाले इसी हफ्ते यानि 24-25 सितंबर को होना है। टॉप-4 फाइनलिस्ट के साथ ग्रैंड फिनाले एपिसोड 21 सितंबर को शूट किया गया था। ऐसे में टीवी पर फिनाले एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले विनर का नाम सामने आ गया है।  

शो के फिनाले में जनत जुबैर, फैजल शेख, रुबीना दिलैक, निशांत भट्ट, मोहित मलिक, कनिका मान और राजीव आदित्य पहुंचे है। कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। प्रोमो में सभी खिलाड़ी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं अब शो खत्म होने वाला है और शो के फिनाले में मुकाबले के लिए मेकर्स को 4 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट मिल चुके हैं और वो नाम है, शो की ट्रॉफी पर हक जताने वाले 4 फाइनलिस्ट में से एक दमदार दावेदार तुषार कालिया हैं, जो टिकट टू फिनाले टास्ट जीतकर सबसे पहले फिनाले में पहुंच गए थे। दूसरा नाम है सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू, जो जनता की भारी डिमांड पर वाइल्ड कार्ड एंट्री में आये। तीसरी हैं बिग बॉस’ की ट्रॉफी जीतने वालीं और ‘बॉस लेडी’ का रुतबा हासिल करने वालीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक। वहीं चौथा नाम है टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर का जिन्होंने इस शो में हर तरह के स्टंट बखूबी किए।

वहीं सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस साल के विनर फैजल शेख होंगे। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो फैसल शेख ने नहीं बल्कि कोरियोग्राफर और डांस दीवाने के जज रहे तुषार कालिया ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ 12 की ट्रॉफी जीत ली है। सोशल मीडिया पर ये चर्चा है कि फिनाले में शो के कंटेस्टेंट तुषार और फैसल के बीच तगड़ा मुकाबला हुआ। लेकिन दोनों में से बाजी तुषार ने मारी है। हालांकि मेकर्स की तरफ से शो का विनर कौन है, इस बात की अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई। लेकिन बिग बॉस 16 अपडेट के इंस्टाग्राम पेज ने तुषार कालिया के शो जीतने की अपडेट दी है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार फैंस ट्वीट कर तुषार को विनर बनने के लिए बधाई दे रहे हैं। 

बता दें, खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में जब केवल आठ कंटेस्टेंट रह गए थे, तो तुषार कालिया टिकट टू फिनाले का टास्क जीतकर पहले फाइनलिस्ट बने थे। उसके बाद रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर और फैसल शेख दूसरे, तीसरे और चौथे फाइनलिस्ट बने थे। इसके बाद रविवार को मोहित मलिक और कनिका मान ने निशांत भट्ट और राजीव अदातिया को हराकर टॉप 6 फाइनलिस्ट में अपनी जगह पक्की की थी। वैसे सोशल मीडिया पर पहले फैसल को और अब तुषार को विनर बताया जा रहा है लेकिन आने वाली 24-25 सितंबर की तारीख में खतरों के खिलाड़ी 12 के ग्रैंड फिनाले का प्रसारण रात 8 बजे से होगा और इसी दौरान आधिकारिक रूप से विनर का एलान किया जाएगा।

19 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text