home / एंटरटेनमेंट
jannat zubair

Khatron Ke Khiladi 12: ये एक्ट्रेस है शो की हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट, हर एपिसोड में कमा रही हैं लाखों

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में टीवी सेलेब्स के साथ-साथ कुछ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी इस बार अपने डर को चैलेंज कर रहे हैं। शो में टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के साथ-साथ शिवांगी जोशी, श्रीति झा, जन्नत जूबैर, फैसल शेख, प्रतीक सेजपाल, मुनव्वर फारुकी समेत कई सेलेब्स शामिल है।

शो की शूटिंग केप टाउन में शुरू हो चुकी है और शो के होस्ट फिल्म मेकर रोहित शेट्टी समेत सभी सेलेब्स इस वक्त वही हैं। वैसे शो के स्टंट्स और सेलेब्स के रिएक्शन के अलावा इस शो में किस सेलेब को कितने पैसे मिले रहे हैं, इस बात में भी हर सीजन दर्शकों की खासा रुचि रहती है। इस बार शो में हाइएस्ट पेड सेलेब की लिस्ट में रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी जैसे पॉपुलर टीवी बहुओं और लॉक अप फेम मुनव्वर फारुकी की जगह सबसे ऊपर टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर हैं।

ADVERTISEMENT

फुलवा, तू आशिकी जैसे टीवी सीरियल कर चुकी जन्नत जुबैर को प्रति एपिसोड 18 लाख रुपए मिल रहे हैं, जबकि रुबीना दिलैक और शिवांगी जोशी को निर्माताओं ने 10 से 15 लाख के ब्रैकेट में रखा है। कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा का किरदार निभा रही श्रीति झा को शो में प्रति सप्ताह 5 लाख रुपए मिलेंगे। टिक टॉक और सोशल मीडिया सेंसेशन फैसल शेख को भी शो में 17 लाख रुपए मिल रहे हैं।

जन्नत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपने लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, खतरा। साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसका कैप्शन था, ये खतरों के खिलाड़ी 12 है, बच के कहां जाएगा खतरा कहीं से तो आएगा, शूट शुरू हो गया।

ADVERTISEMENT

एक्ट्रेस ने राजीव अदातिया और श्रीति झा के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, स्टंट के बाद। आगे आने वाले एपिसोड में भी जन्नत के फैन्स उनके फनी और ग्लैमरस वीडियो और तस्वीरों का इंतजार करेंगे।

टीवी से करियर शुरू करने वाली इस एक्ट्रेस को लोगों ने रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में भी देखा था। 

ADVERTISEMENT
10 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text