home / एंटरटेनमेंट
KBC 13: कैटरीना कैफ के साथ डायलॉग बैटल के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा- अरे पेट पर लात मार दिया, देखें Video

KBC 13: कैटरीना कैफ के साथ डायलॉग बैटल के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा- अरे पेट पर लात मार दिया, देखें Video

KBC के शानदार शुक्रवार का एक प्रोमो कुछ समय पहले ही सोनी टीवी द्वारा शेयर किया है। इस प्रोमो में सूर्यवंशी स्टार अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ हॉट सीट पर दिखाई दे रहे हैं और वहीं रोहित शेट्टी साइडलाइन पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में कैटरीना और अमिताभ बच्चन एक डायलॉग बैटल करते हुए नजर आते हैं और दोनों फिल्म अग्नीपथ का एक डायलॉग बोलते हैं, जिसमें वह खुद को विजय दीनानाथ चौहान कहते हैं। इसके अंत में अमिताभ बच्चन कहते तालियां बजाते हुए कहते हैं कि क्या बात है मैडम! और फिर वह कहते हैं कि हमारे पेट पर लात मार दिया है। उनके इस कमेंट को सुन अक्षय भी जोर से हंस पड़ते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में हर शुक्रवार को सेलिब्रिटी गेस्ट दिखाई देते हैं। पिछले हफ्ते राजकुमार राव और कृति सेनने शो का हिस्सा बने थे। उससे पहले दीपिका पादुकोण और फराह खान, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी और सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ भी शो में बतौर गेस्ट दिखाई दिए हैं।

फिलहाल अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस कॉप ड्रामा में अक्षय एंटी-टेररिस्ट स्क्वायड के चीफ डीसीपी वीर सूर्यवंशी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन भी दिखाई देंगे जो मुंबई में टेरर प्लॉट को फेल करने में उनकी मदद करेंगे। इस फिल्म में कैटरीना कैफ डॉक्टर का किरदार निभा रही हैं।

सूर्यवंशी के ट्रेलर को पिछले साल मार्च में लॉन्च किया गया था और इस फिल्म को करण जौहर द्वारा को-प्रोड्यूस किया गया है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, यहां बहुत अधिक उत्सुक्ता है। मुझे नहीं लगता कि मैंने अपने फिल्म बनाने और प्रोड्यूसिंग के सालों में किसी फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर इतनी एनर्जी देखी है।

बता दें कि सूर्यवंशी दिवाली वीकेंड पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

02 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text