एंटरटेनमेंट

FIR की चंद्रमुखी चौटाला कभी नहीं बनेंगी “मां”, पति के साथ इस वजह से लिया यह बड़ा फैसला

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  May 13, 2019
FIR की चंद्रमुखी चौटाला कभी नहीं बनेंगी “मां”, पति के साथ इस वजह से लिया यह बड़ा फैसला

सब टीवी के सीरियल एफआईआर (FIR) में ‘चंद्रमुखी चौटाला’ का किरदार आज भी दर्शकों के ज़ेहन में ताज़ा है। सबको अपनी बंदूक की नोक पर नचाने वाली ‘चंद्रमुखी चौटाला’ के फेमस किरदार को निभाया था एक्ट्रेस कविता कौशिक ने। कविता इन दिनों स्टार भारत चैनल के सीरियल “सावधान इंडिया” में बतौर होस्ट नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस कविता कौशिक ने साल 2017 में अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ शादी कर ली थी। पति के साथ उनकी हाॅट योगा तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। मगर इस बार कविता कौशिक किसी और बात को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। यह फैसला दरअसल उनके मां बनने की खबर से जुड़ा है।

FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने बिकिनी पहनकर समुद्र किनारे किया पति के साथ हाॅट योगा, वीडियो वायरल

कभी मां नहीं बनेंगी कविता

एक्ट्रेस कविता कौशिक ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी ज़िंदगी के बारे में खुलकर बातें कीं। इसी दौरान उन्होंने अपने अब तक के सबसे बड़े फैसले का भी खुलासा किया। दरअसल कविता कौशिक ने कभी मां नहीं बनने का फैसला लिया है। यह फैसला उन्होंने अपने पति रोनित बिस्वास के साथ मिलकर लिया है।

Kavita Kaushik decides not to have kids1

कविता ने इंटरव्यू में बताया, “अगर मैं 40 की उम्र में मां बनी तो जब हमारा बच्चा 20 साल का होगा तो हम दोनों ही 60 साल की उम्र पार कर कर चुके होंगे। ऐसे में हम दोनों अपने बच्चे के साथ अन्याय नहीं करना चाहते हैं।”

Kavita Kaushik decides not to have kids

कसौटी ज़िंदगी कीः कोमोलिका की मौत का सीन हुआ लीक, वीडियो में देखिए हिना खान की विदाई

कविता ने आगे कहा, “मैं नहीं चाहती कि हमारा बच्चा 20 साल की उम्र में अपने बूढ़े मां- बाप की देखभाल करे। इसके अलावा हम यह भी नहीं चाहते कि हमारा बच्चा मुंबई जैसे शहर में संघर्ष करे। रोनित ने अपने पेरेंट्स को छोटी उम्र में खो दिया था। वहीं मैंने भी अपने पेरेंट्स की इकलौती औलाद होने के नाते उन्हें सपोर्ट करने के लिए काफी मेहनत की है।

Kavita Kaushik decides not to have kids2

इसलिए अब हम दोनों अपनी ज़िंदगी को बच्चों की तरह जीते हैं और एक- दूसरे के साथ खास पल गुज़ारते हैं। कभी मैं रोनित के साथ एक पिता जैसा बिहेव करती हूं तो कभी रोनित मेरे साथ मां की तरह बिहेव करता है। हम एक- दूसरे की जिंदगी में हर कमी को पूरा करने की कोशिश करते हैं इसलिए हमें नहीं लगता कि हमें बच्चे की जरूरत है।”

पति के साथ शेयर करती हैं हाॅट योगा की तस्वीरें

कविता कौशिक अपनी फिटनेस और योगा को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। कविता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नज़र डालेंगे तो उनके कई योगा पिक्चर और वीडियो मिल जाएंगे। फिट रहने की इस कोशिश में कविता का साथ देते हैं उनके पति रोनित बिस्वास। आप भी देखिए कविता और उनके पति रोनित के कुछ हाॅट योगा पोज़…

Kavita kaushik hot Bikini Yoga with husband1

Kavita kaushik hot Bikini Yoga with husband

तैमूर की पाॅपुलैरिटी बनी पड़ोसियों के लिए सिरदर्द, पुलिस स्टेशन पहुंचा छोटे नवाब का मामला

इमेज सोर्सः Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स… वो भी आपके बजट में!तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की!चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी… क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।