home / एंटरटेनमेंट
Katrina Vicky

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ पूल से शेयर की फोटो, लिखा मी और माइन

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी बॉलीवुड के उन मैरिड कपल्स में से एक हैं जिन्हें लोग हमेशा देखना पसंद करते हैं, लेकिन ये हमेशा साथ में लोगों के सामने आते नहीं है। शादी के पहले तो कैटरीना और विक्की को साथ में स्पॉट करना भी बहुत मुश्किल था, लेकिन अब शादी के बाद एक्ट्रेस धीरे-धीरे अपनी और विक्की की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं।

कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ स्विमिंग पूल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो फैन्स के लिए कपल गोल्स सेट करने वाले हैं। एक्ट्रेस ने पूल में विक्की कौशल को गले लगाते हुए फोटो शेयर की है जिसमें दोनों कैमरे में देख रहे हैं। तस्वीर में कैटरीना ने व्हाइट मोनोकनी पहवी है, जबकि विक्की ने डार्क कलर का ट्रंक पहना है। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, मैं और मेरा। 

साभार- इंस्टाग्राम

कैटरीना कैफ के इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलिब्रिटी डिजाइनर और एक्टर्स ने कमेंट किया है। फैन्स भी इन दोनों की तस्वीरों को देखकर काफी उत्साहित हैं और कमेंट में कई तरह के कमेंट लिख रहे हैं। 

विक्की कौशल और कैटरीना 9 दिसंबर के दिन राजस्थान के एक रॉयल पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों की शादी एक ग्रैंड अफेयर थी जो खूब सुर्खियों में रही थी। कैटरीना कैफ के लिए शादी हमेशा से बहुत खास है और कुछ ऐसा है जो वो हमेशा से करना चाहती थी।

एक्ट्रेस ने बहुत पहले अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी शादी के बारे में सोचती हैं तो वो खुद को किसी भारतीय पैलेस में शादी करते हुए देखती हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी कपल के फैन्स को अपने सपनों पर बिलीव करने की प्रेरणा भी देती है। 

दोनों एक्टर्स अपनी व्यस्त प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी अच्छी तरह बैलेंस करने की कोशिश कर रहे हैं। कैटरीना ने हाल ही में विक्की कौशल के साथ समय बिताने के लिए अर्पिता खान की ईद पार्टी भी मिस कर दी थी।

08 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text