home / एंटरटेनमेंट
कपिल शर्मा शो में घर का पजामा पहन कर पहुंचे अक्षय कुमार तो कैटरीना कैफ ने किया ट्रोल, देखें Video

कपिल शर्मा शो में घर का पजामा पहन कर पहुंचे अक्षय कुमार तो कैटरीना कैफ ने किया ट्रोल, देखें Video

द कपिल शर्मा शो का हाल ही में एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो में सूर्यवंशी फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय कुमार परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं और अर्चना पूरन सिंह उन्हें स्टैंडिंग ऑवेशन देते हुए दिखाई दे रही हैं।

होस्ट कपिल शर्मा, अक्षय कुमार से पूछ रहे हैं कि वह क्या अपने हाथ में पूरी शाम पिस्टल पकड़ कर खड़े रहेंगे। इस पर अक्षय कहते हैं, नकली हैं, तुम्हारे यहां असली क्या है? दरअसल, अक्षय ने यह बात शो पर लड़कियों की तरह ड्रेसअप होकर आने वाले लड़कों के लिए कहते हैं। इस पर कपिल शर्मा कोई जवाब नहीं दे पाते हैं।

इसके बाद कैटरीना कैफ टिप-टिप बर्सा पानी पर डांस करते हुए एंट्री करती हैं और अक्षय उन्हें चीयर करते हैं। इसके बाद वह कैटरीना अक्षय के कपड़ों पर कमेंट करते हुए कहती हैं, मैं केवल आपके लिए ब्लू ड्रेस पहन के आई हूं और अक्षय घर के पजामें पहन के आए हैं।

अक्षय पिंक हूडी और जोगर्स सेट में नजर आ रहे हैं और वह कहते हैं ये मेरा घर है। कपिल ने भी पहले कई बार मजाक में कहा है कि वह हर दूसरे हफ्ते शो पर फिल्म के प्रमोशन के लिए आ जाते हैं। वहीं कृष्णा अभिषेक ने जैकी श्रॉफ की मिमिक्री करते हुए कहा कि कैटरीना उनकी रिश्तेदार हैं। मैंने बचपन में सुना था कि टाइगर की मौसी कैट रहती है। इस पर कैटरीना कैफ हंसने लग जाती हैं। कीकु शारदा भी प्रोमो में कैटरीना से फ्लर्ट करते हुए नजर आए।

अक्षय और कैटरीना का यह एपिसोड टीवी पर रविवार को ऑन एयर होगा। इससे पहले दोनों कौन बनेगा करोड़पति 13 में दिखाई देंगे। यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज की जा चुकी है।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

05 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text